Apple का एक और धमाका, लॉन्चिंग से पहले सामने आई iPhone के इस मॉडल की झलक
Apple का एक और धमाका, लॉन्चिंग से पहले सामने आई iPhone के इस मॉडल की झलक
Share:

iPhone 14 सीरीज को लॉन्च होने में अब भी बहुत वक़्त बाकि है। हर वर्ष की तरह इस साल भी Apple सितंबर में ही सीरीज को लॉन्च करने वाली है। लेकिन इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन पहले ही होने लग गए है। खबरों का कहना है कि आगामी लाइनअप में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल होने वाला है। अब iUpdate द्वारा एक नया वीडियो डाला गया है जो सभी 4 आगामी iPhone 14 मॉडलों के डिजाइन को डमी यूनिट्स के सतह दिखाया जा चुका है। पहले से ही कुछ वीडियो और रिपोर्ट हैं जिनसे आगामी iPhone 14 सीरीज के डिजाइन का पता चला है।  

iPhone 14 Max दिखेगा ऐसा: जैसा कि आप वीडियो में भी देख पाएंगे, बेस मॉडल iPhone 14 और iPhone 14 Max बहुत हद तक पिछली पीढ़ी के iPhone 13 और iPhone 13 Pro Max के समान हैं। उनके पास समान नॉच डिजाइन के साथ-साथ समान एल्यूमीनियम भी किनारे दिए जा रहे है। कुल मिलाकर, जब डिजाइन के बारें में बात की जाए तो स्टेंडर्ड और "मैक्स" मॉडल में अधिक सुधार नहीं होता है। वीडियो स्मार्टफोन के स्क्रीन पैनल को प्रकट नहीं करता है। हालांकि, हम जानते हैं कि iPhone 14 प्रो और प्रो मैक्स में एक पिल और पंच-होल कट-आउट होने वाले है।

 

कैमरा बंप नजर आ रहा है बड़ा: वीडियो  में आप भी देख सकते है कि iPhone 14 Pro मॉडल पर कैमरा बंप तुलनात्मक रूप से बड़ा है। यह शायद बड़े लेंस की वजह से हो सकता है। एक और दिलचस्प डिटेल जो वीडियो में देखी जा सकती है वह है ईयर स्पीकर प्लेसमेंट। iPhone 14 Pro में आप देख सकते हैं कि ईयर स्पीकर iPhone 13 Pro के ही स्थान पर मौजूद है। मोस्ट अवेटेड iPhone 14 सीरीज इस फॉल ईवेंट में पेश किया जा सकता है। Apple ने अभी भी स्मार्टफोन के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है। अब तक सभी हुए खुलासे टिप्सटर्स और एनालिस्ट ने कर दिया है।

स्मार्टफोन यूजर्स हो जाएं सावधान, हैकर्स बना रहे बड़ा प्लान

अब 499 रुपए में बदलवा सकते है इस फोन की बैटरी

अमेज़न पर मिल रहा हजारों रुपए जीतने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -