एक और अवतार

Oct 09 2015 02:57 PM
एक और अवतार

आशाराम रामपाल नित्यानंद स्वामी बाबा राम रहीम निर्मल बाबा और अब राधे माँ और सच्चिनानद महामंडलेश्वर भक्तों क्या अब और किसी अवतार की जरुरत है इस भारत देश में...... ? ? ?

सचिन गुप्ता उर्फ़ सच्चिदानंद महा मंडलेश्वर गिरी, इलाहाबाद पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी में शुक्रवार को जिस महापुरुष सच्चिदानंद गिरि को महामंडलेश्वर बनाया गया उसे हाई प्रोफाइल लोग सचिन दत्ता के नाम से जानते हैं। किसी ने शायद यह सपने में भी नहीं सोचा होगा बिल्डर , बियर बार चलाने वाले , कभी शराब माफिया पोंटी चड्ढा के साथ शराब का कारोबार करने वाले सचिन को लोग महामंडलेश्वर के रूप में पूजेंगे।

वैसे ही राधे माँ महामंडलेश्वर उर्फ़ शुखविंदर कौर उर्फ़ गुड़िया जो की सनी लियोन की प्रशंसक बेबी डॉल में डांस करने वाली राधे माँ आज लोगो के द्वारा देवी माँ के रूप में पूजी जा रही हैं ये देश का दुर्भाग्य है की इन जैसे लोगो को आस्था के नाम पर पूजा जा रहा है जबकि सचाई यही है करोडो रूपये अखाड़ा परिषद को देकर अपने नाम में महामंडलेश्वर की जो पदवी इन धूर्त लोगो ने हासिल की हुए है इससे लोगों का इन संत समाज पर विश्वास आने वाले दिनों में खत्म होता दिखेगा।