तेलुगु टाइटंस की हार का क्रम जारी, पटना ने दिया पटखनी
तेलुगु टाइटंस की हार का क्रम जारी, पटना ने दिया पटखनी
Share:

हैदराबादः प्रो कबड्डी लीग में मेजबान तेलुगु टाइटंस का हार क्रम जारी है। शुक्रवार को पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 34-22 से मात देकर सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की। पटना को अपने पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन बेंगुलुरु बुल्स से हार का सामना करना पड़ा था. पटना पाइरेट्स के स्टार रेडर परदीप नरवाल ने सात अंक हासिल किए उनके अलावा डिफेंडर जयदीप के हाई फाई ने जीत में अहम रोल निभाया।

पटना के खिलाफ भी तेलुगु टाइटंस के खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए। पटना पाइरेट्स ने शुरुआत में बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी, पहले हाफ में वह 23-9 से आगे थी। परदीप नरवाल और मुख्य डिफेंडर जयदीप ने टीम के लिए शुरुआत में ज्यादा अंक हासिल किए और तेलुगु टाइटंस को मुश्किल में ला दिया। पहले हाफ में मेजबान तेलुगु टाइटंस को दो बार ऑलआउट किया।

हालांकि टाइटंस के लिए लीग के सबसे महंगे रेडर सिद्धार्थ देसाई और स्टार डिफेंडर विशाल भारद्वाज ने अपनी टीम की मैच में वापसी की कोशिश की लेकिन पटना की बढ़त को कम नहीं कर पाए। दूसरे हाफ में तेलुगु की टीम ने परदीप नरवाल और जयदीप पर लागातार निशाना साधा और उन्हें आउट भी किया।

परदीप नरवाल कोई अंक हासिल नहीं कर सके लेकिन पहले हाफ की लीड के बाद इसका नुकसान पटना पाइरेट्स को नहीं हुआ। तेलुगु टाइटंस की ओर से सिद्धार्थ देसाई ने सबसे ज्यादा 6 अंक हासिल किए। उनके अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए। तेलुगु टाइटंस की ये लगातार चौथी हार रही। पिछले मैच में उसे दबंग दिल्ली से रोमांचक मैच में हार मिली थी।

मिशन तोक्यो ओलंपिक के लिए खास डाइट प्लान आजमा रही महिला हॉकी टीम

दिल्ली ने जीत के साथ शुरू किया अपना अभियान

जानिए कैसे 'विराट कोहली' एक ही दिन में मुंबई और वेस्ट इंडीज दोनों जगह उपलब्ध रहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -