वायरल हुई जैकलीन फर्नांडिस-सुकेश की लवबाइट फोटो, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है और इसी के चलते जैकलीन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आप सभी को बता दें कि सुकेश संग अब एक बार फिर से अदाकारा की एक पर्सनल फोटो सामने आई हैं। वहीं दूसरी तरफ जैकलीन ने इसपर रिएक्ट किया है। जी दरअसल अदाकारा इस बात से काफी दुखी नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि- ''इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है। इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का ख्याल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी। शुक्रिया।''

आप सभी को बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2021 काफी बुरा रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़ा जो इस समय जेल में है। आपको बता दें कि जैकलीन को ईडी ने इस मामले में कई बार पूछताछ के लिए बुलाया हालाँकि जैकलीन की मुश्किलें तब बढ़ गईं जब सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन की कुछ तस्वीरें सामने आईं। वहीं ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने कई सारी बातों का खुलासा भी किया। अब इस समय अपनी नयी तस्वीर के चलते जैकलीन चर्चाओं में है।

पहली नज़र में ही शिरीष कुंदर को दिल दे बैठीं थी फराह खान

OTT पर धमाल मचाने आ रही है ये जबरदस्त मूवी

सिनेमा में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी ये दो मूवीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -