असम में कोरोना का तांडव, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
असम में कोरोना का तांडव, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ने लगा है. वहीं इस वायरस के कहर के आगे आज कई लोगों ने अपनी जंग हार चुके है, तो दूसरी और कोरोना का संक्रमण और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, रोजाना हजारों की तादाद में केस सामने आ रहे है।

वहीं असम में एक और कोरोना की मौत दर्ज की जा चुकी है। अभी तक कोविड से कुल 1,123 मरीजों की जान चली गई है। असम में कोविड संक्रमण से मरने वाला मरीज, कामरूप मेट्रो जिले के निवासी था। नवीनतम कोविड मीडिया बुलेटिन के मुताबिक असम के स्वास्थ्य और कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किया गया आकंड़ा राज्य में बीते 24 घंटों में नए सकारात्मक मामले 499 रिकॉर्ड किए गए है।

अब कुल 18,323 कोविड परीक्षणों में से सकारात्मक केसों का पता चला है। कोविड सकारात्मकता दर 1.72% रही है। बीमारी से उबरने के उपरांतअसम के विभिन्न हॉस्पिटलों से कुल 85 मरीजों को छुट्टी दे दी गई। असम में वर्तमान में 3,613 कोरोना सक्रिय केस हैं। इसी तरह से मिजोरम में 25 नए कोविड केस सामने आए हैं। 21 कोरोना मरीजों का पता रैपिड एंटीजन टेस्ट के उपरांत और 4 मराजों का पता ज़ोरम मेडिकल कॉलेज में RT-PCR टेस्ट आयोजित करने के बाद लगाया गया।

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर RSS ने भी उठाई मांग, कहा- 'जल्द से जल्द ख़त्म हो हरिद्वार कुंभ'

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो महिला ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग

शमशान घाट में नहीं है अंतिम संस्कार की जगह, इस तरह किया जा रहा है देह संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -