11 महीने बाद हुआ भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में एक और मुकदमा दर्ज
11 महीने बाद हुआ भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में एक और मुकदमा दर्ज
Share:

पुणे: पुणे ग्रामीण पुलिस ने 1 जनवरी को भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में एक और रिपोर्ट दर्ज की है। एक महिला द्वारा हिंसा के दौरान घर, दुकान और फूड स्टॉल को बर्बाद कर दिए जाने की शिकायत करने पर पुलिस ने चार को नामजद करते हुए 25 लोगों के खिलाफ नया मामला दर्ज किया है। बता दें कि भीमा कोरेगांव निवासी मंगल कांबले ने सोमवार को शिकरापुर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई। इसमें उन्होंने बताया है कि पहली जनवरी को दिन के करीब 11 बजे 15-20 मोटरसाइकिलों से लोग जय स्तंभ स्थित उनकी दुकान पर पहुंचे थे।

हेलीकाप्टर घोटाला: पांच दिन तक सीबीआई हिरासत में रहेगा सोनिया गाँधी और राहुल का राज़दार मिशेल

वहीं आरोपियों ने सबको दुकान से बाहर करते हुए उसे आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही समूह में शामिल एक व्यक्ति ने मंगल को छड़ी से भी पीटा। हिंसा में शामिल लोगों की धमकी के बाद उन्हें परिवार के साथ पुणे के हडपसर भागना पड़ा। वहीं अगले दिन करीब दो बजे पड़ोसी ने फोन करके मंगल को उनके घर, दुकान और स्टॉल के जलकर बर्बाद होने की सूचना दी। वहीं घटना के लगभग 11 महीने बाद रिपोर्ट दर्ज कराने के मामले में मंगल ने कहा कि उस दिन पुलिस ने पंचनामा किया था, लेकिन वह नुकसान का ब्योरा नहीं दे पाई थीं।

मीटू कैंपेन: आलोकनाथ गिरफ्तारी के डर से मुंबई छोड़कर भागे

इसके साथ ही अब जब उन्हें पता चला कि हिंसा पीड़ितों को सरकार मुआवजा दे रही है तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराने का फैसला किया। वहीं बता दें कि इस मामले में भीमा कोरेगांव निवासी संग्राम ढेरंगे, प्रकाश काशिद व मुकुंद गावहने तथा दिगराजवाड़ी निवासी विशाल गावहने को नामजद करते हुए 25 लोगों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट समेत अन्य गंभीर आपराधिक धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी

मध्यप्रदेश: दंपत्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने पर ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

दंपत्ति ने घर में छापे 5.60 करोड़ रुपए, अब एनआईए करेगी जांच

मुंबई में 7 साल के बच्चे ने जीते हैं शतरंज में कई खिताब

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -