एक और बड़ा घोटाला, विक्रम कोठारी गिरफ्तार
एक और बड़ा घोटाला, विक्रम कोठारी गिरफ्तार
Share:

एक तरफ देश में गरीबी से आम आदमी परेशान है, गरीबी अपनी चरम सीमा पर है, आए दिन किसान आत्महत्या कर रहे है. वहीं दूसरी और केंद्र सरकार की नाक के नीचे करोड़ो के घोटाले हो रहे है. हाल ही में हुए पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में नीरव मोदी देश का पैसा लेकर विदेश भाग गया वहीं अब करोड़ो के लोन के चक्कर में रोटोमैक के मालिक विक्रम कोठरी को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें, रोटोमैक ग्लोबल पर सात बैंकों का 3695 करोड़ का लोन और ब्याज बकाया है. बैंक आफ बड़ौदा की शिकायत पर दर्ज एफआईआर में बैंक ने कंपनी के निदेशकों पर धोखाधड़ी करके 616.69 करोड़ रुपये का लोन हासिल करने का आरोप लगाया है. इस मामले में सीबीआई ने रोटोमैक ग्लोबल प्राइवेट लिमेटेड के निदेशकों विक्रम कोठारी, साधना, राहुल और बैंक ऑफ बड़ौदा के अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था, जिस पर कार्यवाही के तहत अब कोठारी को गिरफ्तार कर लिया है.

रकम बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, इंडियन ओवरसीज बैंक, यूनियन बैंक, इलाहाबाद बैंक और ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की है. छापेमारी के बाद सीबीआई अफसरों ने विक्रम कोठारी, साधना और राहुल से पूछताछ की. उनके मोबाइल कब्जे में ले लिए गए. उनके बयानों को रिकॉर्ड किया गया और आवास से चार अटैचियों को जब्त किया. इसी तरह फैक्ट्री में कर्मचारियों से पूछताछ के अलावा बड़ी संख्या में दस्तावेजों को कब्जे में लिए हैं.

गहरे संकट में 'आप'

सरकार को गिराने की साजिश हो रही है: AAP

ईडी ने नीरव मोदी की 9 महंगी कारें जब्त की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -