स्पाइडरमैन: नो वे होम की रिलीज़ के बाद सामने आई एक और बड़ी खबर, जानिए यहाँ
स्पाइडरमैन: नो वे होम की रिलीज़ के बाद सामने आई एक और बड़ी खबर, जानिए यहाँ
Share:

टॉम हॉलैंड की हालिया रिलीज मूवी स्पाइडरमैन: नो वे होम  ने  विश्वभर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। मूवी में भारत में महज 4 दिन के भीतर 100 करोड़ रूपए अब तक कमा चुकी है। मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज था और मूवी भी लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर गई है। मूवी को देखते ही फैंस मूवी के अगले पार्ट की रट लगाए पड़े हैं। फैंस का कहना है कि मूवी का अगला भाग जल्दी से आना चाहिए। अब स्पाइडरमैन के ऐसे फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।

खबरें हैं कि मेकर्स मूवी के अगले सीक्वल के लिए तैयार हैं और अगली  मूवी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी है।  जहां इस बात की सूचना खुद मार्वल स्टूडियोज के प्रेजिडेंट केवीन फीग ने दी है। केविन ने एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए साक्षत्कार में बोला था कि उनकी टीम फिल्म के अगले पार्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। कमाल की बात ये है कि इस मूवी में भी स्पाइडरमैन का किरदार टॉम हॉलैंड ही निभाते हुए नज़र आ चुके है। इस खबर के सामने आने के बाद मार्वल और स्पाइडरमैन के फैंस खासे एक्साइट हो गए हैं। 

अपने इंटरव्यू में केविन ने बोला है कि, 'मैं नहीं चाहता कि फैंस किसी भी बात को लेकर परेशान रहें। इसलिए साफ कर दूं कि अगली  मूवी में आपको वही (टॉम हॉलैंड) स्पाइडरमैन दिखाई देने वाला है।'

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -