'तारक मेहता...' शो के फैंस को एक और बड़ा झटका, अब इस मशहूर स्टार ने छोड़ा शो
'तारक मेहता...' शो के फैंस को एक और बड़ा झटका, अब इस मशहूर स्टार ने छोड़ा शो
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट, बीते कुछ वर्षों में बहुत बदल चुकी है। जून में ही, शो से संबंधित सबसे पुराने कलाकारों में से एक, शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी जा चुके हैं। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रशंसकों के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'टप्पू' का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) भी अब शो से जाने वाले हैं। 

राज ने भव्य गांधी के जाने के पश्चात् 2017 में 'तारक महता का उल्टा चश्मा' जॉइन किया था। बीते कुछ दिनों से वो शो के सेट पर नहीं दिखाई दे रहे हैं। इसी कारण उनके जाने की खबरें आ रही हैं। शो पर 'भिड़े' का किरदार निभाने वाले अभिनेता मंदार चंदवाडकर ने राज अनादकट के जाने की रिपोर्ट्स पर जवाब दिया है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "आर्टिस्ट के तौर पर, हमें नहीं पता कि उन्होंने शो छोड़ा है या नहीं। मगर उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्या हुई थी जिसकी वजह से वो बीते कुछ दिनों से शो के लिए शूटिंग नहीं कर रहे। मैंने उन्हें सेट पर नहीं देखा।" 

वही कुछ ही दिन पहले राज ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में रणवीर के साथ पोज कर रहे राज बहुत खुश दिखाई दे रहे थे। फोटो के साथ लिखे कैप्शन में राज ने बताया कि उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट के लिए शूट किया है।

कोरोना संक्रमित हुईं 'बिग बॉस' की ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर लोगों से की ये अपील

खूबसूरत हसीनाओं को देख बेकाबू हुए मीका सिंह, सबके सामने करने लगे ऐसी हरकतें

नट्टू काका के बाद अब किस किरदार की होने जा रही है 'तारक मेहता...' शो में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -