Vodafone Idea का एक और बड़ा झटका, अब यूजर्स को नहीं दी जाएगी ये सुविधा

वोडाफोन आईडिया ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी को कम किया है. इससे पहले Airtel ने अपने पोस्टपेड प्लान के साथ पेश किए गए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी में परिवर्तन किया था.  ख़बरों का कहना है कि अब Vi के पोस्टपेड प्लान द्वारा पेश किए गए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन में वही परिवर्तन भी देखने के लिए मिलते है.  

Vi पोस्टपेड यूजर्स को 6 महीने का मिलेगा Amazon Prime सब्सक्रिप्शन: वोडाफोन आईडिया के पोस्टपेड यूजर्स को अब 1 साल की वैलिडिटी के साथ Amazon Prime सब्सक्रिप्शन अब तक नहीं मिल पाया है. जिसके बजाय, वे इसे अभी 6 माह के लिए प्राप्त कर सकते है. टेल्को की वेबसाइट का बोलना है कि परिवर्तन 1 अप्रैल से प्रभावी हो चुके है. कंपनी ने पोस्टपेड योजनाओं द्वारा दिए जाने वाले अन्य अतिरिक्त लाभों की वैधता अवधि में कोई परिवर्तन नहीं देखने के लिए मिला है. व्यक्तिगत पोस्टपेड प्लान हों, फैमिली प्लान हों या REDX प्लान हों, सभी प्लान्स के लिए Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी 6 माह से कम कर दी गई है. 

Amazon ने बढ़ाई प्राइम सब्सक्रिप्शन टैरिफ: अमेजन ने कुछ माह पूर्व प्राइम सब्सक्रिप्शन टैरिफ भी बढ़ाया जाने वाला है. 999 रुपये प्रति वर्ष से, प्लेटफॉर्म की सदस्यता के लिए मूल्य 1,499 रुपये हर साल हो चुका है. अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए प्राइम म्यूजिक, प्राइम वीडियोऔर बहुत कुछ जैसे ऐप तक पहुंच लाता है. वोडाफोन आइडिया और एयरटेल दोनों ने बढ़ती लागत के कारण अमेजन प्राइम के वैधता लाभ को कम कर दिया है. REDX प्लान, जिसे Vodafone Idea की सबसे प्रीमियम पेशकश माना जाता है, वह भी केवल 6 मात के लिए Amazon Prime की पेशकश कर रही है. 

स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Oneplus का नया मॉडल

इंस्टाग्राम लेकर आ रहा है एक और शानदार फीचर, जानिए इस बार क्या होगा खास

शराब पीने के बाद अब दोस्त नहीं कहेगा...'गाड़ी आज तेरा भाई चलाएगा', लॉन्च किया गया खास डिवाइस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -