एक बार फिर टाइगर ने अपने स्टंट से उड़ाए फैंस के होश

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन पैक्ड अवतार के लिए पहचाने जाते है। अपनी मूवी में टाइगर हमेशा अपने एक्शन और स्टंट्स से लोगों को हैरान करते दिखाई देते है। आज उन्होंने अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो छलांग लगाकर बीच में बनाई गई दिवार को पार करते दिखाई दे रही है। एक्टर का ये वीडियो बेहद दिल्चस्प है और इसे फैंस का भरपूर अटेंशन भी मिल रहा है।

हम बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। अभिनेता  फिटनेस फ्रीक हैं और वे यूथ के मध्य अपनी फिटनेस के कारण से बहुत लोकप्रिय हैं। चाहें माइकल जैक्सन के कठिन स्टेप्स करने हों, या फिर किसी मूवी  के लिए असली स्टंट, ऑनस्क्रीन रोमांस करना हो या फिर अपनी दिलदार छवि से लोगों पर प्यार लुटाना हो, टाइगर श्रॉफ हर मायने में फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि वे मौजूदा वक़्त में सबसे सफल स्टार किड्स में से भी एक है। मगर अभिनेता को ये कामियाबी एक दिन में नहीं मिली है। निरंतर मेहनत और अनुशासन से टाइगर श्रॉफ ने ये मुकाम प्राप्त किया है। इस बात का खुलासा खुद टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर ने कर दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर राजेंद्र ढोले ने कहा कि- अगर वो शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो वे सिर्फ वेट लिफ्टिंग या किक्स या फिर जिमनेस्टिंग कर अपना टाइम बिताते रहते है। वे आमतौर पर हर रोज 12 घंटे ट्रेनिंग करते हैं। इस बीच वे या तो कुछ नई स्किल्स ट्राए कर रहे होते हैं या फिर डांस कर रहे होते हैं। जिम में वे नियमित रूप से बॉडी फिगर को फोकस करते हुए भी एक्सरसाइज करते हैं। साथ ही उनका मेन फोकस उनकी डाइट पर ही होता है।

 

यहां पर 24 घंटे हो रहे अंतिम संस्कार, ओवरटाइम कर रहे श्मशान घाट के सेवादार

असम में कोरोना का तांडव, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

पेंशन विनियामक निकाय ने सेवानिवृत्ति पर 40 प्रतिशत वार्षिकी रखने का दिया विकल्प दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -