#Me Too अभियान : केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्‍पीड़न का एक और आरोप

#Me Too अभियान : केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्‍पीड़न का एक और आरोप

नई दिल्ली. पिछले कुछ हफ़्तों से एक के बाद एक कई यौन शोषण के आरोपों में घिरते आ रहे केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री और पूर्व संपादक एमजे अकबर के खिलाफ इस कड़ी में एक और महिला ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. एमजे अकबर पर इस बार यह आरोप महिला पत्रकार गजाला वहाब ने लगाए है.

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

गजाला वहाब ने बीजेपी मंत्री एमजे अकबर पर यह आरोप हाल ही में एक प्राइवेट समाचार एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू लगाए है. इस दौरान उन्होंने अपनी आपबीती सुनते हुए कहा है कि एमजे अकबर ने उनके साथ यौन शोषण तब किया था जब वे एक अखबार में संपादक थे. महिला पत्रकार गजाला वहाब ने कहा है कि पहले वे एमजे अकबर को बेहद अच्छा इंसान और समर्पित पत्रकार समझती थी लेकिन उनके ऑफिस में पहुंचते ही उनका ये भ्रम टूट गया.

#MeToo: कांग्रेस ने एमजे अकबर से मांगा इस्तीफा, यौन शोषण के लगे थे आरोप

गजाला वहाब ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा है कि एमजे अकबर के अखबार में नौकरी के अंतिम छह महीने नर्क से भी बदतर थे. उन्होंने कहा कि ऑफिस में अकबर की निगाहे जब उनपर पड़ी थी तो उन्होंने गजाला का केबिन अपने केबिन के बगल में शिफ्ट करवा दिया. इसके साथ ही वे उन्हें बार बार अपने केबिन में बुलाने लगे. यह सिलसिला कुछ दिनों तक चलने के बाद वे केबिन का दरवाजा अंदर से बंद कर के उन्हें गलत तरीके से छूने भी लगे थे .

ख़बरें और भी 

#MeToo : आज विदेश से लौट रहे केंद्रीय मंत्री अकबर, देना पड़ सकता है इस्तीफा

फ्रांस दौरे पर रवाना हुई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राफेल मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट का भी कर सकती है भ्रमण

केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज- नीरव मोदी और माल्या से दोस्ती और हम पर छापेमारी

?