अनूप जलोटा ने इस गाने में निभाया प्रभु श्री कृष्ण का किरदार, राधा बनी गीतांजलि मिश्रा
अनूप जलोटा ने इस गाने में निभाया प्रभु श्री कृष्ण का किरदार, राधा बनी गीतांजलि मिश्रा
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस' में बतौर प्रतियोगी दिखाई दे चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा इस समय अपने नए सांग को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में अनूप जलोटा ने अपने नए सांग में प्रभु श्री कृष्ण की भूमिका निभाई। इस रोल के बारे में बात करते हुए अनूप जलोटा ने बताया कि प्रभु श्री कृष्ण की भूमिका निभाना एक विशेष एहसास है, वह भी खुद ही गीत का संगीतकार होकर। टीम जबरदस्त थी जिसमें सह गायक अभिनेता तथा सह गीतकार दीप्ति, गीतांजलि जैसी बेहद ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री के अतिरिक्त प्रोड्यूसर्स तथा टीम के अन्य सदस्य सम्मिलित थे।

गीतांजलि बोलती है, 'भारतीय टेलीविजन/फिल्मों में अधिकतर मुझे ग्रे शेड के किरदार करने वाले चेहरे के रूप में या नकारात्मक भूमिकाओं के लिये जानी जाती है। यह पूरी प्रकार से एक अलग एवं सुखद अनुभव था क्योंकि मैंने किसी भी पूरे सांग की शूटिंग कभी नहीं की। ऐसे में मैं सच में सर्वपूजनीय राधा जी के चरित्र को निभाने के लिए धन्य महसूस करती हूं। यह पूर्ण तौर पर आनंद की अनुभूति थी।' 

दीप्ति ने बताया गीत मेरे दिल के काफी नजदीक है तथा मैं भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। टीम का काम सबसे अहम था क्योंकि हर किसी के पास सबसे अच्छी क्षमता होती है इसलिए यदि इरादे नेक हो तो टीम जबरदस्त प्रदर्शन करती है। सेलेब कॉनेक्स के कैप्टन विनीत चतुर्वेदी ने कहा कि राधा के रूप में गीतांजलि मिश्रा के अतिरिक्त, दोनों गायक भी गीत में एक्टर हैं जबकि अनूप जलोटा ने प्रभु श्री कृष्ण का किरदार निभाया है। दीप्ति ने बंसुरी का मानवीय रोल निभाया है। गाने को मुंबई में मथुरा / वृंदावन का स्वरूप देकर शूट किया गया है।

नेहा-रोहनप्रीत के बेबी-शोना से परेशान हुए सुनील ग्रोवर, भरी महफिल में उड़ाई खिल्ली

दोस्त की शादी में जमकर नाचे नेहा-रोहनप्रीत, देंखे ये जबरदस्त डांस वीडियो

ट्रोलर्स पर जमकर बरसी नेहा पेंडसे, कहा- मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -