8 साल बाद 'क्राइम पेट्रोल' को अलविदा कह रहे हैं ये अभिनेता
8 साल बाद 'क्राइम पेट्रोल' को अलविदा कह रहे हैं ये अभिनेता
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'क्राइम पेट्रोल' जिसे कई लोग काफी पसंद करते हैं जिसमें कई तरह की कहानियां बताई जाती है. इसी से जुड़ी एक बात सामने आयी है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. क्राइम पेट्रोल को करीब 8 साल से होस्ट कर रहे अनूप सोनी अब इस शो को जल्दी ही अलविदा कहने वाले हैं. जी हां, हर एपिसोड में ये कहानी को बेहतर ढंग से प्रस्तुत करते हैं. 8 साल के अनुभव के बाद अब ये शो को छोड़ना चाहते हैं. वहीँ अनूप सोनी से जब इस बात की जानकारी लो गयी तो उन्होंने इस बात को कन्फर्म कर दिया है और कहा है 'हाँ, मैं ये शो छोड़ रहा हूँ.'

इस पर उन्होंने कहा कि वो अब अपने पहले प्यार के पास वापस जाना चाहते हैं यानी अपनी एक्टिंग को फिर से शुरू करना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने ये फैसला लिया. अनूप सोनी कहते हैं 8 साल इस शो को करने के साथ उनका ये सफर भी काफी अच्छा रहा लेकिन इस दौरान वो अपनी एक्टिंग को भी मिस करते हैं और उन्होंने 5 सालों से एक्टिंग नहीं की जब कि वो एक एक्टर पहले हैं. इसी दौरान वो अब किसी शो या फिर किसी फिल्म में काम करने का मौका तलाश रहे हैं.

दर्शकों को भी शो में अनूप सोनी को देखने की आदत हो चुकी है और उनके जाने के बाद दर्शक भी थोड़े निराश होंगे. इसी पर अनूप कहते हैं हो सकता है दर्शक निराश हो, लेकिन वो उनकी स्थिति को भी समझ पाएंगे. वो एक ही तरह का शो नहीं करना चाहते और ना ही अपने अंदर के एक्टर को मार सकते हैं. वो अब अपनी एक्टिंग को फिर से प्लेटफॉर्म देना चाहते हैं. तो अगले शो से दर्शक अनूप सोनी को नहीं देख पाएंगे और उम्मीद करते हैं वो जल्दी ही किसी शो में नज़र आएंगे. 

B'day Special : ये टीवी अभिनेत्री कभी होटल में थी वेटर, आज है इतनी बड़ी मंत्री

अपने ही शो की लॉन्चिंग में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा, वजह है सुनील ग्रोवर

Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -