दूरदर्शन पर प्रसारित होगा अन्नू कपूर का "40 प्लस "

By himanshu
Sep 06 2015 06:59 AM
दूरदर्शन पर प्रसारित होगा अन्नू कपूर का

हमेशा से अपने अलग तरह के कामो के लिए जाने जानें वाले अन्नू कपूर एक बार फिर कुछ अलग करने को तैयार है. अन्नू कपूर एक नया धारावाहिक लेकर आ रहे है जो की 40 वर्ष और उससे अधिक वाले लोगो को ध्यान में रखकर बनाया गया है. अन्नू जी का ये धारावाहिक एक हास्य कार्यक्रम होगा. इस धारावाहिक की कहानी है 40 वर्ष आयु के पार के उन लोगों की, जिनकी गिनती न तो युवाओं मेंहोती है और ना ही बुजुर्गो में.

कई बार सबके साथ रहते हुए भी ऐसे लोगो को अकेलापन महसूस होता हैं. अधेड़ उम्र के लोगों के भी कुछ शौक, इच्छाएं, महत्वकांक्षाएं और समस्याएं भी होती हैं. "40 प्लस" की कहानी चार दोस्तो पर आधारित है - डॉ. कुलकर्णी, हरिओम जोशी, सुरजीत ढिल्लो और मिस्टर जिंदल. इन सभी के अपने-अपने परिवार हैं, लेकिन फिर भी इनके जीवन में कुछ कमी है.

इस धारावाहिक में यही दिखाया गया है की कैसे ये चारों दोस्त अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपने जीवन की समस्याओं से जूझते हुए भी हंसने के कारण ढूंढ लेते है. धारावाहिक को निर्देशक राजेश गुप्ता निर्देशित कर रहे है. इस धारावाहिक में बेंजामिन गिलानी, कैलाश कौशिक, रूपेश पटोले, जस्सी कपूर, प्रीतिका, भाग्य श्री, स्वाति कौशिक जैसे कलाकार होंगे.