अन्नू कपूर का बड़ा बयान, कहा- एक्टिंग से थक चुका हूँ, मैं अब...'
अन्नू कपूर का बड़ा बयान, कहा- एक्टिंग से थक चुका हूँ, मैं अब...'
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अन्नू कपूर एक बार फिर से निर्देशन करना चाहते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले अन्नू कपूर द्वारा वर्ष 1994 में फिल्म 'अभय: द फियरलेस' बनाई थी और इस फिल्म को उस साल का बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म का अवॉर्ड भी मिला था, हालांकि उसके बाद उन्होंने कभी किसी फिल्म का निर्देशन नहीं किया है. लकिन अब उन्होंने फिर से इस क्षेत्र में कदम रखा है. 

हास बात यह है कि अब सालों बाद अन्नू कपूर एक बार फिर से निर्देशन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता अन्नू कपूर द्वारा बताया गया है कि यह मेरा भाग्य था कि मुझे एक निर्देशक के तौर पर पहली ही फिल्म में नेशनल अवॉर्ड मिल चुका था, हालांकि नियति को शायद मेरा डायरेक्टर बनना मंजूर नहीं था और अब एक बार फिर से मैं जाग रहा हूं, अब मैं निर्देशन करने की तैयारी में हूँ. 

आगे अभिनेता कहते हैं कि दो-चार लोग हैं, जो चाहते हैं कि मैं उनकी फिल्में निर्देशित करूं. दर्शकों से यही प्रार्थना करता हूं कि वे मुझे आशीर्वाद दें, आशीर्वाद रहा तो अच्छी फिल्म बनाऊंगा.'उनके मुताबिक़, इस समय मेरे पास चार अलग-अलग तरह की कहानियां हैं और मैं फिल्म चाहे गैंग रेप पर बनाऊं, म्यूजिकल बनाऊं, हार्ट हिटिंग विषय पर बनाऊं या किसी और जॉनर की बनाऊं, मेरी फिल्म के केंद्र बिंदु में मानवता के प्रति प्रेम जरूर झलकेगा. उनका कहना है कि मेरी कोशिश है कि अगले साल यानी साल 2020 तक निर्देशक के रूप में उनकी फिल्म आ जाएगी. 

War : ऋतिक-टाइगर की फिल्म में होने वाला है एक और धमाका, फैंस हैं बेताब

डियर कॉमरेड रीमेक : विजय को करण दे रहे थे इतनी भारी-भरकम रकम, लेकिन....'

बच्चन पांडे-लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश, अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

37 साल पहले रो पड़ा था पूरा हिन्दुस्तान, अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -