सीएम जगनमोहन रेड्डी ने टॉलीवुड को दिया बड़ा तोहफा, चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार
सीएम जगनमोहन रेड्डी ने टॉलीवुड को दिया बड़ा तोहफा, चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार
Share:

कोरोना संक्रमण का प्रकोप बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड पर भी पड़ा है। कोरोना के इस प्रकोप से उभरने के लिए अब आंध्र प्रदेश सरकार ने मनोरंजन जगत को एक बड़ा तोहफा दिया है। सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली आंध्र प्रदेश सरकार ने मंगलवार को फिल्म थिएटर मालिकों तथा तेलुगू सिनेमा जगत के लिए राहत पैकेज कि घोषणा की। सरकार के इस फैसले का चिरंजीवी जैसे कई तेलुगू स्टार्स ने स्वागत किया तथा मुख्यमंत्री रेड्डी को शुक्रिया भी कहा। बता दें कि सरकार ने 2020 के तीन माह के बिजली के तय शुल्क को माफ कर दिया है। जुलाई से दिसंबर 2020 तक की अवधि के लिए 6 माह के लिए भुगतान को रद्द कर दिया है।

थिएटर एग्जीबिटर्स द्वारा लिए गए लोन पर ब्याज में आर्थिक सहायता देने का भी ऐलान किया गया है। इसके अतिरिक्त भी सरकार द्वारा कई चीजों का फिल्म जगत के लिए घोषणा की गई है। आंध्र प्रदेश सरकार के इस फैसले से एग्जीबिटर्स को कोरोना की मार से उभरने में बहुत हद तक सहायता प्राप्त होगी। वहीं, मेगास्टार चिरंजीवी, प्रोड्यूसर दिल राजू तथा अन्य फिल्मी हस्तियों ने मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी को इस राहत पैकेज के लिए धन्यवाद कहा है।

चिरंजीवी ने अपने ट्वीट में लिखा- “कोरोना के वक़्त में फिल्म जगत के लिए राहत पैकेज की घोषणा करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी को मेरा हार्दिक धन्यवाद। आपके सहानुभूतिपूर्ण समर्थन से इस इंडस्ट्री पर निर्भर हजारों परिवारों को सहायता प्राप्त होगी।” प्रोड्यूसर दिल राजू द्वारा अपने प्रोडक्शन हाउस से ट्वीट किया गया- “हम तेलुगु सिनेमा जगत, जो कि महामारी से बुरी प्रकार प्रभावित है, उसके लिए जरुरी राहत उपायों के लिए आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी को धन्यवाद देते हैं।”

वोट डालने पहुंचे साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने गुस्से में छीना फैन का मोबाइल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मलयालम भाषा में रिलीज होगी आदिवी सेश की फिल्म 'मेजर'

अमिताभ बच्चन की बेटी बनी रश्मिका मंदाना, जानिए अभिनेत्री को कैसे मिला ये सौभाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -