सुपरस्टार नागार्जुन की 'वाइल्ड डॉग' की रिलीज डेट आई सामने, बॉलीवुड की ये अदाकारा भी आएगी नजर
सुपरस्टार नागार्जुन की 'वाइल्ड डॉग' की रिलीज डेट आई सामने, बॉलीवुड की ये अदाकारा भी आएगी नजर
Share:

साउथ के मशहूर सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन की थ्रिलर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' की रिलीज तारीख की आखिरकार ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। नागार्जुन ने अपने प्रशंसकों को जानकारी देते हुए कहा, कि हम पहले इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे थे, किन्तु क्रैक तथा उप्पेना की कामयाबी ने हमें ओटीटी से हटकर इधर आने के लिए विवश किया। प्रदेश में सिनेमाघरों को फिर से खुले तकरीबन दो महिने हो चुके हैं। ऐसे में अब मूवी 'वाइल्ड डॉग' भी ऑडियंस का मनोरंजन करने डायरेक्ट बड़ी स्क्रीन पर आएगी।

फिल्म 'वाइल्ड डॉग' राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक टीम पर आधारित है। फिलहाल नागार्जुन के किरदार के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म में उस वास्तविक घटना के बारे में बताया गया है, जब एक आतंकी हमले ने हैदराबाद को हिला दिया था। हमले की जांच एनआईए की टीम कैसे करती है। उसी पर ये एक्शन थ्रिलर कहानी है। मूवी में टीम का गुप्त मिशन तथा देशभक्ति से भरे डायलॉग्स ऑडियंस का दिल छू लेंगे। नए निर्देशक अहीशोर सोलोमन ने फिल्म में एनआईए के काम करने के ढंग को प्रदर्शित किया है।

वही नागार्जुन के साथ दीया मिर्जा, सैयामी खेर, अतुल कुलकर्णी, अली रजा, रुद्र प्रदीप, अनीश कुरुविला, केसी शंकर, शाद अली भी फिल्म का भाग हैं। म्यूजिक थमन ने बनाया है। टॉलीवुड अभिनेता अक्किनेनी नागार्जन दक्षिण फिल्म जगत के बादशाह माने जाते हैं। नागार्जुन के साथ-साथ उनके बेटे नागा चैतन्य भी कुछ कम नहीं है। उनके बेटे की भी सिनेमा जगत में अलग पहचान है। इंडस्ट्री में मूवीज उनके नाम से ही हिट हो जाती है। आपको बता दें कि चैतन्या ने अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से वर्ष 2017 में विवाह किया था।

'आदिपुरुष' में फाइनल हुआ सीता का किरदार, साउथ की ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी रोल

विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में बाहुबली की ‘शिवगामी’ में मारी एंट्री, निभाएंगी ये जबरदस्त किरदार

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फैंस को इस दिन देंगे तोहफा, जल्द होगा मेगा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -