भगवंत मान का ऐलान- आज पंजाब के लिए ऐसा फैसला लूंगा, जो आज तक किसी ने नहीं लिया होगा
भगवंत मान का ऐलान- आज पंजाब के लिए ऐसा फैसला लूंगा, जो आज तक किसी ने नहीं लिया होगा
Share:

अमृतसर: पंजाब के नवनियुक्त CM भगवंत मान ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि पंजाब की जनता के हित में आज एक बहुत बड़ा फ़ैसला लिया जाएगा. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता भगवंत मान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पंजाब के इतिहास में आज तक किसी ने ऐसा फैसला नहीं लिया होगा. कुछ ही देर में ऐलान करुंगा.  

बता दें कि भगवंत मान ने एक दिन पहले मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है. उन्हें पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित ने पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवाई है. शहीद-ए-आज़म भगत सिंह के गांव खटकर कलां में यह शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित दिल्ली AAP के तमाम नेता शामिल हुए थे. बता दें कि भगवंत मान पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री बन गए हैं. हालांकि, कार्यकाल के हिसाब से वे पंजाब के 25वें मुख्यमंत्री हैं. मान संगरूर से दो बार के लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं. 

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को जनता ने प्रचंड बहुमत दिया है. 117 विधानसभा सीटों वाले पंजाब में AAP ने एकतरफा 92 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं, कांग्रेस को 18, शिरोमणि अकाली दल को 3 और भाजपा को 2 सीटों पर जीत मिली है. AAP ने इस बार भगवंत मान के चेहरे पर चुनाव लड़ा था. 

अरबों का कोयला घोटाला, ED ने ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी और रुचिरा पर कसा शिकंजा

DRDO ने रिकॉर्ड 45 दिन में बना डाली बहुमंजिला ईमारत..,यहाँ बनेंगे अत्याधुनिक लड़ाकू विमान

विदेशी फिल्म निर्देशक को PM इंदिरा गांधी ने दिए थे 75 करोड़, मकसद था - Gandhi की आड़ में 'कांग्रेस' का प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -