अपने शरीर के रंग रूप से खुश हैं एनी हैथवे

देखा जाता है कि इंसान को अपने शरीर के अंगों से काफी शिकायतें होती हैं. इसी कड़ी में हॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री एनी हैथवे ने हाल ही में एक खुलासा किया है. एनी ने कहा कि वह अपने शरीर की बनावट, रंग-रूप और उसके ढांचे से खुश हैं. एनी ने बताया कि वह इससे ज्यादा और कुछ टिप्पणी नहीं करना चाहती. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 35 वर्षीय एनी अपनी आगामी फिल्म के किरदार के लिए अपना वज़न बढ़ाने में लगी हुई हैं.

कई बार देखा गया है कि वह अपने शरीर को लेकर शर्मिंदा महसूस करवाने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एनी ने कहा कि, "यह कहते हुए एक तरह से दुख होता है. मैं बस गर्मियों का आनंद लेना चाहती हूं और चाहती हूं कि हर कोई जान जाए कि मैं अपने शरीर से खुश हूं और अगर मेरा शरीर अलग है तो आप जो सोचते हैं, वह आपका अनुभव होना चाहिए. मेरा अनुभव मेरा है और मैं इससे प्यार करती हूं."

हाल है में एक अपडेट और है कि हॉलीवुड के महान एक्टर विलेम डाफो जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म 'द लास्ट थिंग ही वांटेड' में एनी के साथ नज़र आएंगे. दी रीज़ के द्वारा लिखी गई इस फिल्म में वह एनी के पिता के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म की कहानी जोन डीडियन क एक नॉवेल पर आधारित है, जो एक पत्रकार एलेना मैकमोहन को फोकस करती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉलीवुड की इस मॉडल की हर तस्वीर होती है बिकिनी में

रिलीज़ के 22वे दिन भी बॉक्सऑफिस पर बरक़रार है 'राज़ी' का दबदबा

अब चीनवासियों के सर चढ़कर बोलेगी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट'

Most Popular

- Sponsored Advert -