ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला
ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐनी हैथवे इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दे कि, ऐनी हैथवे ने हाल ही में सी-साइड पर एक बंगला खरीदा है. ख़ास बात यह है कि, पांच बेडरूम और 6 बाथरूम वाले इस बंगले की कीमत करीब 16 करोड़ रुपए है.

बता दे कि, एनी का ये बंगला कॉटेज स्टाइल का है. यही नहीं बल्कि, 5000 स्क्वेयर फीट में फैले इस बंगले में इनडोर और आउटडोर किचन है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बंगले में दाखिल होते ही एक ग्रैंड रूम है. इसके अलावा इस रूम में वॉक करने के लिए अच्छा खासा स्पेस है. वही बंगले में एक बड़ा और शानदार सा डाइनिंग हॉल है. साथ ही इस हॉल में फायर प्लेस भी है.

दिलचस्प बात यह है कि, बेडरूम और बाथरूम को व्हाइट थीम से डेकोरेट किया गया है. बाथरूम में ब्लैक और व्हाइट मार्बल लगा है, वही आउटसाइड एरिया में एक बड़ा सा गार्डन है. बात करे ऐनी हैथवे कि तो वे हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल है. उन्होंने 1999 में अपने अभिनय की शुरूआत टेलीविज़न शो 'गेट रियल' से की, लेकिन उनकी पहली प्रमुख भूमिका डिज़नी की पारिवारिक कॉमेडी 'द प्रिंसेस डायरीज़' में (बतौर जूली एंड्रयूज़ की नायिका) थी, जिसने उनके ख़ास पहचान बनाई.

ये भी पढ़े

Bigg Boss 11 : अर्शी के कपडे खोलते दिखेंगे हितेन

शशि कपूर के घर लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है- आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -