मुख्य सचिव पिटाई कांड पर अन्ना की दो टूक
मुख्य सचिव पिटाई कांड पर अन्ना की दो टूक
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ की गई पिटाई के मामले में समाजसेवी अन्ना हजारे की प्रतिक्रिया सामने आई है . केजरीवाल को कोसते हुए अन्ना हजारे ने दो टूक कहा कि यह मारपीट किसी स्वार्थ को पूरा करने के लिए की गई है, क्योंकि जनसेवा में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सदन में ठहरे अन्ना हजारे ने मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले में कहा कि यह घटना लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. आंदोलन के समय केजरीवाल को अहिंसा का पाठ पढ़ाया था. लेकिन आज जनसेवा की बजाय वह हिंसा कर रहे हैं, जो देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. अन्ना ने यह भी कहा कि वे वह आम आदमी पार्टी के लिए भगवान से प्रार्थना करेंगे कि ऐसा बर्ताव दोबारा कभी ना हो.जनप्रतिनिधि जनता के सेवक होते है. उन्हें मिलजुल कर काम करना चाहिए .

बता दें कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मीटिंग के लिए बुलाया गया था. इस दौरान आम आदमी पार्टी विधायकों ने सरकारी विज्ञापन रिलीज करने का दबाव बनाया और उनके साथ मारपीट की. इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है .आईएएस अधिकारियों ने केजरीवाल सरकार की बैठकों का बहिष्कार करने की घोषणा की है . उधर मेडिकल जाँच में अंशु प्रकाश को चोटें आने की पुष्टि हुई है . उप राज्यपाल अनिल बैजल ने अपनी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंप दी है .

यह भी देखें

थप्पड़ कांड: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का बड़ा कदम

हो सकता है केजरीवाल को लोग पीटने लगें- भाजपा अध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -