अनशन पर बैठे अन्ना का स्वास्थ्य बिगड़ा

नई दिल्ली : 23 मार्च से अपनी कुछ मांगों को लेकर अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के अनशन का आज तीसरा दिन है.खबर है कि कल उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. इसलिए शारीरिक अस्वस्थता के कारण कल मंच से हट गए थे. शनिवार को वे मंच से भी नहीं बोले. डॉक्टरों की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया .टीम का कहना है कि 81 वर्षीय अन्ना का शरीर पानी न पीने के कारण कमजोर हो गया है.

उल्लेखनीय है कि अन्ना आंदोलन में दूसरे दिन की शुरुआत फीकी होने का कारण रामलीला मैदान में बजरंग दल का एक बड़ा कार्यक्रम होना भी है.इसलिए अन्ना के आंदोलन में भीड़ नजर नहीं आ रही है.अभी तक राजनीति से जुड़े किसी बड़े व्यक्ति का आगमन मंच तक नहीं हुआ है. मंच से माहौल बनाये रखने और लोगों को जोड़े रखने के लिए देशभक्ति गाने बजाए जा रहे हैं.इस बार के आंदोलन में पिछली बार जैसी ऊर्जा देखने को नहीं मिल रही है.

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल के भी जल्द ही कार्यक्रम से जुड़ने की खबर है.अन्ना की राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य सुशील भट्ट ने कहा कि हार्दिक आएंगे तो उनका स्वागत है, लेकिन उन्हें जनता के बीच बैठना पड़ेगा. मंच पर जगह नहीं दी जाएगी.ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार अन्ना ने मंच पर बैठने वालों से कुछ शर्तों के साथ शपथ पत्र मांगा है.जिसमें राजनीतिक पद हासिल नहीं करने के साथ सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहने जैसे शर्तें शामिल की गई है.

यह भी देखें

अन्ना बोले देश के लिए मरना पसंद करूँगा

रामलीला मैदान पर अन्ना का अनशन शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -