चार भारतीय भाषाओँ में रिलीज होगी 'एनाबेला: क्रिएशन'
Share:

यूँ तो हॉलीवुड मैं कई हॉरर फिल्मे बन चुकी है, लेकिन इस मामले मैं हॉलीवुड की बहुचर्चित हॉरर फिल्म 'द कंजूरिंग' नंबर एक पर आती है. कहा जाता है कंजूरिंग अब तक की सबसे डरावनी मूवी है. और इसी की सफलता को देखते हुए डायरेक्टर डेविड एफ सेंडबर्ग ने 2014 में इसका एक और पार्ट 'एनाबेला' लेकर आये. इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की.

अब डेविड एफ सेंडबर्ग 2017 'एनाबेला: क्रिएशन' लेकर आ रहे है. जो 'द कंजूरिंग' सीरीज़ की चौथी फिल्म है. इस फिल्म को 4 भाषाओ में भारत में रिलीज किया जाएगा जिनमे हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है. पहले 'एनाबेला: क्रिएशन' 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज़ होगी. इससे पहले 'काॅन्जूरिंग 2' ने देश में 83.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

इसके अलावा 'एनाबेला' ने दुनियाभर में 257 मिलियन डाॅलर की कमाई की थी. डायरेक्टर डेविड के अनुसार 'हॉरर मूवीज को थिएटर मैं देखने का अपना अलग ही मज़ा है जहाँ सबकी निगाहे यही देखती है कि अगले पल क्या हो जाए, थिएटर के अँधेरे में डर का अलग ही माहौल बनता है. इसलिए अधिकत्तर लोग हॉरर फिल्मों को पसंद करते है.

ये है लियोनार्डो की नयी GF, तस्वीरों में देखिये Bold अंदाज़

अभिनेता लिओनार्ड लैंडी का 84 की उम्र में हुआ निधन

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वो 'जेम्स बांड' बनना चाहती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -