सामने आया 'अन्नाथे' का दूसरा पोस्टर, एंग्री लुक में नजर आए रजनीकांत
सामने आया 'अन्नाथे' का दूसरा पोस्टर, एंग्री लुक में नजर आए रजनीकांत
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। अभिनेता की नयी फिल्म का नाम 'अन्नाथे' है और यह फिल्म इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में है। ऐसे में इस फिल्म का लोग बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं। बीते दिनों ही निर्देशक सिरुथई शिवा की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। अब इन सभी के बीच इसी फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आया है जो आप देख सकते हैं। यह पोस्टर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस फिल्म का पोस्टर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial)

वहीं इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'वेरिथनामाना सियाल, यहां देखें #Annaatthe से थलाइवर का दूसरा लुक'। इस पोस्टर में रजनीकांत का लुक काफी जबरदस्त नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस पोस्टर में रजनीकांत बाइक पर सवार हैं और वो एक हाथ से बाइक चला रहे हैं। वहीं पोस्टर में वो एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं और फैन्स इस लुक को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं। इस समय अभिनेता का यह लुक खूब पसंद आ रहा है।

आप सभी को बता दें, इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2019 में शुरू हुई थी, जो फरवरी 2020 तक चली थी। वहीं बाद में कोरोना महामारी के चलते शूटिंग रुक गई थी। वैसे यह फिल्म एक फैमिली फिल्म है। इस फिल्म में मीना, खुशबू, जगपति बाबू, प्रकाश राज आदि जैसे सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का म्यूजिक नेशनल अवॉर्ड विनर डी इमान ने दिया है और फिल्म की सबसे अहम बात ये है कि दिवंगत गायक एस पी बालासुब्रमण्यम ने निधन से पहले इसके लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था।

9/11 की बरसी पर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दिया बड़ा बयान, आतंकी हमले में गई थी 2977 लोगों की जान

MP: कोविड़ प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर कांग्रेस विधायक समेत 250 लोगों के खिलाफ दर्ज FIR

बड़ी खबर: आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी करेंगे सरदारधाम भवन का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -