रिलीज हुआ फिल्म 'अन्नात्थे' का ट्रेलर, फैंस के दिलो पर छाया रजनीकांत का जादू

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और यह रिलीज होते ही फैंस के बीच जगह बना चुका है। आप सभी देख सकते हैं ट्रेलर में एक बार फिर रजनीकांत का जबर्दस्त हीरो वाला अवतार दिख रहा है जो दिल को छू लेने वाला है। जी दरअसल इस फिल्म में अभिनेता के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh), नयनतारा (Nayanthara), मीना (Meena), खुशबू (Khushboo) और प्रकाश राज (Prakash Raj) दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म की कहानी गांव के परिवेश के बारे में है और इस फिल्म में एक्शन, रोमांस और मजा तीनो ही है। अन्नात्थे के ट्रेलर में रजनीकांत के रोमांस से लेकर कॉमेडी और जबरदस्त एक्शन तक सब कुछ दिखाया गया है। यह ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और अब तो रजनीकांत के तारीफों के पूल भी बंधने शुरू हो गए हैं। बीते 27 अक्टूबर को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब ट्विटर पर रजनीकांत ही रजनीकांत छाये हुए है। कोई उन्हें सुपरस्टार कह रहा है तो कोई उन्हें सबसे बेस्ट बता रहा है। रजनीकांत को पूरे भारत का सुपरस्टार कहा जाता है और फिल्म में कीर्ति सुरेश उनकी बहन का किरदार निभा रही हैं।

वहीं नयनतारा उनके अपोजिट दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म सन पिक्चर्स के बैनर तले बनकर तैयार हुई हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। वैसे रजनीकांत को आखिरी बार एआर मुरुगदास की फिल्म 'दरबार' में देखा गया था, जो साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं कुछ समय पहले ही रजनीकांत को प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जिसके बाद से वह लगातार चर्चाओं में है।

VIDEO: दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने के बाद घर लौटे रजनीकांत का हुआ जबरदस्त स्वागत

इस दिन रिलीज़ होगी चिरंजीवी की नई फिल्म 'भोला शंकर'

चार धाम यात्रा से वापस आने के बाद सामंथा ने शुरू किया ये नया काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -