अन्ना ने अनशन पर जाने की चेतावनी दी
अन्ना ने अनशन पर जाने की चेतावनी दी
Share:

बेलगावी : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने लोकपाल विधेयक पारित नहीं होने पर फिर अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है. अन्ना ने कहा यदि लोकपाल, लोकायुक्त और चुनावी सुधार से संबंधित 'समुचित' विधेयक को पारित करने की उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह 23 मार्च से दिल्ली में अनशन शुरू करेंगे. इसका मतलब है कि मार्च में दिल्ली रजनीतिक रूप से गर्माएगी.

उल्लेखनीय है कि इस बार अन्ना आर -पार की लड़ाई के मूड में है.मीडिया से अन्ना ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक व्यवस्था बदलेंगे और देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ .उनका आरोप है कि मोदी सरकार ने लोकायुक्त और लोकपाल विधेयकों को कमजोर कर दिया. हालाँकि अन्ना ने यही बात पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए भी कही .

आपको बता दें कि अन्ना ने  स्पष्ट कहा कि किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों को अपने आंदोलन से जोड़ना उनके जीवन की भूल थी. इस घटना से सबक लेते हुए उन्होंने इस बार भ्रष्टाचार के खिलाफ उनसे जुड़ने वाले लोगों से 100 रुपये के स्टांप पेपर पर यह बांड भरवाया जाएगा कि वे किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ेंगे. ताकि इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ वह मामला दर्ज करा सके.

यह भी देखें

नाक दबाने से मुंह खुल जाएगा - अन्ना हजारे

अन्ना का ऐलानः 23 मार्च से करेंगे आंदोलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -