अन्ना विश्वविद्यालय ने छेड़छाड़ करने वाले छात्रों का रोका परिणाम
अन्ना विश्वविद्यालय ने छेड़छाड़ करने वाले छात्रों का रोका परिणाम
Share:

चेन्नई: अन्ना विश्वविद्यालय ने अंधेरे में छोड़ने वाले आधे से अधिक छात्रों के परिणामों को रोक दिया है, विशेष रूप से टियर -2 क्षेत्रों के कॉलेजों के, जिन्होंने नवंबर / दिसंबर 2020 की सेमेस्टर परीक्षाओं को लिया था, "डबल-" सहित कई कारणों से। जाँच करना "कि उम्मीदवारों ने" कदाचार "में लिप्त नहीं है, इससे छात्रों में खराब रोशनी देखी जा रही है।

नवीनतम अपडेट के अनुसार, प्रत्येक संस्थान के लगभग 40% छात्र इस मुद्दे का सामना करते हैं। परिणाम 11 अप्रैल, 2021 को जारी किए गए थे। फिर भी, अन्ना विश्वविद्यालय से संबद्ध कई इंजीनियरिंग कॉलेजों ने कहा है कि नवंबर-दिसंबर सेमेस्टर परीक्षा परिणाम कई छात्रों के लिए रोक दिए गए हैं। अन्ना विश्वविद्यालय ने छात्रों के अंकों की घोषणा नहीं करने के कारण के रूप में या तो "रोक दिया" या "स्पष्टीकरण के लिए रोक दिया" या "प्रक्रिया के तहत परिणाम" का उल्लेख किया। लगभग 1.5 छात्रों को अन्ना विश्वविद्यालय परिणाम 2020 की जांच करने से रोक दिया गया है। 

आमतौर पर जब कॉलेज परीक्षा शुल्क का भुगतान नहीं करते हैं, तो कभी-कभी कदाचार का संदेह होने पर परिणाम रोक दिया जाता है। इस बार छात्र परेशान हैं, क्योंकि अन्ना यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2020 को बिना किसी रचनात्मक कारणों के लिए रोक दिया जा रहा है। छात्रों के एक बड़े वर्ग ने कहा कि उन्हें दिए गए अंक अधिक होने चाहिए थे। इस दुविधा ने छात्रों में चिंता का विषय पैदा कर दिया क्योंकि यह उनके प्लेसमेंट और उच्च शिक्षा के अवसरों को प्रभावित कर सकता है। अन्ना विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट annauniv.edu है।

दिल्ली में आज से 7 दिन का कर्फ्यू, बेकाबू कोरोना के चलते लिया गया फैसला

रामनवमी पर अब आप भी खरीद सकते है ऑनलाइन प्रसाद

राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -