मोदी के नाम अन्ना का खत, फिर होगा देश में बड़ा आंदोलन
मोदी के नाम अन्ना का खत, फिर होगा देश में बड़ा आंदोलन
Share:

नई दिल्ली : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है, जिसमे उनके द्वारा एक बार फिर देश में बड़े पैमाने पर आंदोलन किए जाने की बात सामने आई हैं. उन्होंने मोदी सरकार पर स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने, लोकपाल तथा लोकायुक्तों की नियुक्ति तथा अन्य वादों को पूरा करने में असफल रहने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि इन आश्वासनों को जल्द पूरा किया जाए अगर ऐसा नही होता है, तो वे जल्द दो अक्टूबर से रालेगणसिद्धि में फिर से आंदोलन शुरू कर देंगे.

समाजसेवी अन्ना हजारे ने प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह को पत्र लिखकर यह चेतावनी दी हैं. अन्ना हजारे ने इस पत्र की कॉपी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडऩवीस को भी भेजी हैं. 

बता दे कि इससे पहले गत वर्ष 23 मार्च को हजारे ने राजधानी के रामलीला मैदान में 7 दिन तक अनशन किया था. जहां उनकी मांगों को आश्वासन देकर सरकार ने उनका अनशन तुड़वा दिया था. इस पर अब अन्ना का कहना है कि सरकार ने अब तक उनकी मांगों को पूर्ण करने की दिशा में कदम नहीं उठाए हैं. और अगर सरकार अब भी नही जाएगी तो वह 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर आंदोलन शुरू करेंगे. 

कश्मीर में शांति और स्थिरता लाना हमारा संकल्प : राजनाथ सिंह

शिवराज सरकार क्यों आमादा है 12वीं क्लास के राजनीति शास्त्र का चैप्टर बदलवाने पर ?

एक और मसाज पार्लर बेपर्दा, सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियां भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -