पाकिस्तान से युद्ध लड़ना चाहते है अन्ना
पाकिस्तान से युद्ध लड़ना चाहते है अन्ना
Share:

मुंबई : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के दिलो दिमाग में भी पाकिस्तान के लिये गुस्सा है और वे अब पाकिस्तान से युद्ध लड़ने के लिये भी तैयार है। अन्ना का कहना है कि यदि पाकिस्तान से युद्ध होता है तो वे सीमा पर जाने से रूकेंगे नहीं। अन्ना ने यह भी कहा है कि युद्ध से किसी मामले की हल नहीं हो सकता, परंतु पाकिस्तान नहीं बदलता है तो युद्ध के हालात तो पैदा होंगे ही।

गौरतलब है कि अन्ना हजारे पर एक फिल्म बन रही है। इसी सिलसिले में वे मुंबई पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुये अन्ना हजारे ने कहा कि आतंकवाद की समस्या से भारत ही नहीं बल्कि विश्व के अन्य देश भी प्रभावित है। आतंकवाद का खात्मा होना अब जरूरी हो गया है। पाकिस्तान को लेकर उनका कहना था कि वह अपने यहां आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।  उरी आतंकी हमले की उन्होंने निंदा करते हुये बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार यदि कोई निर्णय लेती है तो वे उसका समर्थन करेंगे।

अरविंद के दिमाग में सत्ता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कभी अन्ना हजारे के साथ आंदोलनों में हिस्सा लेते रहे है। उनके बारे में हजारे ने कहा कि वे केजरीवाल को करीब से जानते है, उनके त्याग व काम को भी उन्होंने देखा है लेकिन अब उनके दिमाग में पूरी तरह से सत्ता घुस गई है, इसका परिणाम भी सामने आ रहा है।

अन्ना हजारे ने की स्मार्ट सिटी की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -