फिल्म 'अन्‍ना' का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज
फिल्म 'अन्‍ना' का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज
Share:

बॉलीवुड की आगामी फिल्मो की लिस्ट में अंकित फिल्म अन्ना का आज फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म सामाजिक कार्यकर्ता किशन बाबूराव अन्‍ना हजारे के जीवन पर आधारित है. जिसमे उनके जीवन से जुडी तमाम घटनाओ को दिखाया जायेगा. इस फिल्म का निर्देशन शशांक उदापुरकर द्वारा किया जा रहा है, वही शशांक उदापुरकर ही इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर अन्ना हजारे की भूमिका निभायेंगे.

हाल ही रिजील फिल्म अन्ना के इस पोस्टर में उनके जीवन की दो झलकियों को दिखाया जा रहा है. वही अगर फिल्म की बात करे तो इसमें अन्ना हजारे से जुडी तमाम घटनाओ को दर्शाया जायेगा. वही उनके संघर्ष को इस फिल्म में बताया जाने वाला है.

आपको बता दे कि अन्‍ना हजारे शुरुआत में इंडियन आर्मी में ड्राईवर थे. फिर उन्‍होंने लोगों के हित में काम करना शुरू किया. अन्‍ना हजारे ने लोकपाल विधेयक को पारित कराने के लिए 16 अगस्त 2011 से आमरण अनशन भी शुरू किया था, जिसे लेकर वे देश और दुनिया के हीरो बन गए थे.

इस फिल्म का निर्माण महेंद्र जैन द्वारा किया जा रहा है. वही फिल्म में शशांक उदापुरकर के अलावा तनीषा मुखर्जी, शरत सक्‍सेना, किशोर कदम, अश्विनी गिरि, अतुल श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, अनुत जोग, शशि श्रीवास्‍तव और प्रसन्‍न केतकर जैसे कई कलाकार शामिल है.  

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई मीरा, शाहिद की गोद में दिखी नन्ही परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -