दिनाकरन के समर्थकों को दिखाया गया बाहर का रास्ता
दिनाकरन के समर्थकों को दिखाया गया बाहर का रास्ता
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी में गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है पहले इस पार्टी से  दरकिनार किए गए नेता टी.टी.वी. दिनाकरन के 44 समर्थकों को भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हाल ही में हुए उपचुनाव में दिनाकरन ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीतकर पार्टी को अपनी ताकत दिखाई है. वहीँ पार्टी ने दो और नेताओं को भी उनके पद से बर्खास्त कर दिया है.

यहां पर जारी एक बयान में पार्टी के समन्वयक और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम व संयुक्त समन्वयक एवं मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने इस फैसले का ऐलान किया है. उनके द्वारा दिए इस बयान के अनुसार, इन सदस्यों की सदस्यता खत्म कर दी गई है क्योंकि ये सदस्य पार्टी विरोधी गतिविधियों को पार्टी के अन्दर बढ़ावा दे रहे थे कितनी बार समजाने पर अनुशासनहीनता की जा रही थी जिसकेआधार पर सदस्ता खत्म किया गया है.

वहीं अन्ना द्रमुक ने यह कदम राधाकृष्णन नगर में हुए उपचुनाव के बाद किया है क्योंकि पार्टी के वरिष्ट सदस्य  दिनकारन पार्टी से बिना पूछे वहां से चुनाव लड़ लिया था वहीं उन्होंने पार्टी के उम्मीदवार को  भी हरा दिया है जिसके बाद पार्टी ने अनुशासमक कारवाई करते हुए पार्टी से हटा दिया है. सत्तारूढ़ पार्टी ने पिछले दिनों छह जिला सचिवों व अन्य को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था.

एसपी भारती घोष ने दिया इस्तीफा

भारत को मिला नया सुरक्षा कवच

नव वर्ष पर वैष्णो देवी में बढ़ सकती है भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -