रिलायंस कैपिटल में जारी रहेगा 'अनमोल प्रभाव'
रिलायंस कैपिटल में जारी रहेगा 'अनमोल प्रभाव'
Share:

मुम्बई : लगता है रिलायंस कैपिटल (आरकैप) की किस्मत का ताला उनके 'अनमोल' रतन ने खोल दिया है. खुद अनिल अम्बानी ने ही आरकैप की मंगलवार को हुई सालाना आमसभा (एजीएम) में उन्हें आरकैप के अच्छे दिन लाने वाला बताया है. यह रतन कोई और नहीं, उनके सुपुत्र अनमोल अंबानी हैं, जिन्हें हाल ही में कंपनी का डायरेक्टर बनाया गया है.

रिलायंस कैपिटल के चेयरमैन अनिल अंबानी ने 24 वर्षीय अनमोल का शेयरधारकों से परिचय कराते हुए कहा कि बोर्ड में बेटे के आने के बाद कंपनी के शेयरों की कीमत में 40 फीसद का उछाल आया है. मुझे उम्मीद ही नहीं, पक्का भरोसा है कि यह 'अनमोल प्रभाव' आगे भी जारी रहेगा. आशा है कि इसे भी आपका सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा. अनमोल कंपनी में युवा ऊर्जा लेकर आया है.

गौरतलब है कि अनमोल ने ब्रिटेन के वॉरविक बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएशन किया है. अनमोल को आरकैप के बोर्ड में इसी साल 23 अगस्त को शामिल किया गया था. वह 2014 से ही इस कंपनी में विभिन्न पदों पर काम कर रहे हैं. अनमोल निप्पन लाइफ के साथ उस वार्ता में शामिल रहे हैं, जिसके बाद जापानी कंपनी ने रिलायंस लाइफ में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने का फैसला किया. बता दें कि निप्पन ने बीमा कारोबार में अब तक 9,000 करोड़ रुपए का निवेश किया है.

रिलायंस कैपिटल आवास वित्त कारोबार को सूचीबद्ध करेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -