टीवी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुका है यह एक्टर
टीवी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुका है यह एक्टर
Share:

आज टीवी के एक्टर अंकुर नय्यर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज अंकुर का 42वां जन्मदिन है. अंकुर का जन्म 27 May 1977 में हुआ था और वह एक भारतीय फिल्म फिल्म/टीवी आर्टिस्ट हैं, जो अब तक टीवी शोज में अभिनय कर चुके हैं. आप सभी ने अंकुर को अब तक कसौटी जिंदगी की, कश्मीर और जीत शोज में देखा होगा. अंकुर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में फिल्म यकीन से की, इसके बाद वह डिटेक्टिव नानी और सिंघम में दिखाई दिए. वहीं उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की', 'कश्मीर', 'जीत' के अलावा 'क्योंकि सांस भी कभी बहू थी', 'हमसे है लाइफ', 'भारत के वीर पुत्र' जैसे छोटे पर्दे के कई धारावाहिक में काम किया है जहाँ उनकी जमकर तारीफें हो चुकीं हैं.

आप सभी ने इन्हें मुख्य रूप से धारावाहिक 'घर एक सपना' में लीड रोल (सम्मन चौधरी) के किरदार में देखा होगा और इस किरदार के कारण यह आज भी चर्चाओं में रहते हैं. आप सभी को बता दें कि अंकुर नय्यर का जन्म आज ही के दिन साल 1978 को पंजाब के पठानकोठ में हुआ था. वहीं 23 साल की उम्र में धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और साल 2005 में पहली बार फिल्म 'यकीन' में अतिथि के रूप में नजर आए.

आप सभी ने अंकुर को इसके बाद दो और फिल्में 'डिटेक्टिव नानी' (2009), 'शिंघम' (2011) में देखा होगा जहाँ उन्होंने सपोर्टिंग एक्टर के रूप में काम किया. फिलहाल अंकुर टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं और उन्हें आखिरी बार प्रेम या पहेली चंद्रकांता शो में देखा गया था.

क्या मीहिर ने की थी गहनो की चोरी ?

करणवीर बोहरा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पहला पोस्टर

शादी के बाद पारुल चौहान ने करवाया पहला फोटोशूट, नजर आईं बेहद हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -