अंकिता की संगीत सेरेमनी में कंगना रनौत ने लगाए चार चांद, जानिए मेहमानों की लिस्ट
अंकिता की संगीत सेरेमनी में कंगना रनौत ने लगाए चार चांद, जानिए मेहमानों की लिस्ट
Share:

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेने जा रही हैं। अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के पवित्र रिश्ते में बंधने के लिए तैयार हैं। अंकिता अपनी शादी में रियल लाइफ अप्सरा की भांति नजर आना चाहती हैं।  वही अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन की सोमवार शाम को संगीत सेरेमनी हुई जिसमें कई स्टार्स पहुंचे। 

हालांकि फंक्शन की सारी लाइमलाइट बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ले गईं। कंगना, अंकिता के इस खास दिन में उन्हें शुभकामनाएं देने पहुंचीं। एकता कपूर भी पार्टी में पहुंचीं। सना मकबूल ने एकता के साथ तस्वीरें साझा की। श्रद्धा आर्या भी फ्रेंड अंकिता के संगीत में पहुंचीं। इस के चलते वह अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी के साथ दिखाई दी।

वही इस दौरान एजाज खान गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के साथ पार्टी में पहुंचे। इस के चलते दोनों एक-दूसरे में ही खोए हुए दिखाई दिए। अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल एवं सना मकबूल के साथ पार्टी में मस्ती करते दिखाई दिए। गायक बादशाह भी इस पार्टी में सम्मिलित थे। इस के चलते उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। उनके सांग्स पर सभी झूमते हुए दिखाई दिए।

जजों के वेतन से जुड़ा विधेयक संसद में पारित, जानिए इससे क्या पड़ेगा असर

शादी में इस मशहूर डिजाइनर का लहंगा पहनेगी अंकिता लोखंडे

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -