सुर्ख साड़ी और मांग में लाल सिंदूर, रिसेप्शन पार्टी में अंकिता लोखंडे का दिखा न्यूली वेड लुक
सुर्ख साड़ी और मांग में लाल सिंदूर, रिसेप्शन पार्टी में अंकिता लोखंडे का दिखा न्यूली वेड लुक
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने वर्षों डेटिंग के पश्चात् एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए है। शादी के इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। इस पार्टी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हे आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं।

इस वेडिंग रिसेप्शन में टीवी एवं फिल्मों से जुड़े कई स्टार्स ने शिरकत की तथा न्यूली वेड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ बहुत मस्ती की साथ ही फोटोज भी क्लिक कराई। रिसेप्शन पार्टी के लिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुर्ख बनारसी साड़ी पहनी थी इसके साथ-साथ हैवी ज्वैलरी तथा मांग में सिंदूर भरे अंकिता का ये लुक बहुत पसंद किया जा रहा है।

वही इस रिसेप्शन पार्टी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) तथा विक्की जैन (Vicky Jain) ने अपने फ्रेंड्स एवं तमाम गेस्ट्स के साथ बहुत सेल्फियां क्लिक कराई। बहुत वक़्त से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में अब शादी के पश्चात् सभी रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) तथा विक्की जैन (Vicky Jain) की तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -