अंकिता हत्याकांड से उत्तराखंड में मचा बवाल, लोगों ने की विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़
अंकिता हत्याकांड से उत्तराखंड में मचा बवाल, लोगों ने की विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी के क़त्ल की खबर से सनसनी फैली हुई है। उत्तराखंड SDRF ने शनिवार प्रातः अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चीला नहर से बरामद कर लिया है। SDRF के प्रवक्ता ने अंकिता भंडारी के शव को चिला नहर से जब्त किए जाने की पुष्टि की है। वहीं, मामले की तहकीकात अब SIT करेगी। 

शनिवार प्रातः अंकिता का शव मिलने के पश्चात् राज्यभर में कई स्थानों पर लोगों का गुस्सा नजर आ रहा है। सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे लोग अपराधियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इस बीच एम्स ऋषिकेश के बाहर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। एम्स ऋषिकेश में अंकिता का शव पोस्टमाटर्म के लिए लाया गया। इसके चलते यमकेश्वर विधायक रेणु बिष्ट यहां पहुंची तो गुस्साई भीड़ ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। लोगों के विरोध के पश्चात् एम्स से विधायक को निकालना पड़ा। दूसरी तरफ मामले में धामी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अपराधी पुलकित आर्य के भाई अंकित की पिछड़ा आयोग से छुट्टी होगी। अंकित आर्य अभी पिछड़ा वर्ग आयोग का उपाध्यक्ष है। 

शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए ASP कोटद्वार शेखर सुयाल ने बताया कि पौड़ी गढ़वाल के नांदलस्यूं पट्टी के श्रीकोट निवासी अंकिता भंडारी (19) वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। वह गत 18 सितंबर को रहस्मय तरीके से लापता हो गई थी।रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य की तरफ से उसकी गुमशुदगी राजस्व पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई। गुरुवार तक अंकिता का कुछ पता नहीं चला। तत्पश्चात, मामला लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था। फिर जब पुलिस ने तहकीकात की तो रिजॉर्ट के संचालक और उसके प्रबंधको की भूमिका सामने आई।

अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को दी धमकी, दो आरोपी पुलिस की हिरासत में

हत्या के आरोपी पर हुई कार्रवाई, निगम अमले ने तोडा घर

PFI का मुखौटा उतरा, NIA के एक्शन के खिलाफ लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, 70 पर FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -