अंकिता लोखंडे अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई संग आई नजर, मचाया जमकर धमाल
अंकिता लोखंडे अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई संग आई नजर, मचाया जमकर धमाल
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एवं रश्मि देसाई अच्छे फ्रेंड्स हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों ने साथ स्पेशल समय बिताया। अंकिता ने अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे रश्मि देसाई के साथ दिखाई दे रही हैं। साथ में कुछ और लोग भी हैं। तस्वीरें साझा करते हुए अंकिता ने लिखा- “Familia”। वही इस पार्टी में रश्मि देसाई डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं अंकिता लोखंडे शिमरी ड्रेस में दिखाई दी। दोनों ही अभिनेत्री बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं।

वही बात यदि अंकिता लोखंडे की करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं। अक्सर तस्वीर तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। उन्हें डांसिंग का भी बहुत शौक है। इंस्टाग्राम पर वो डांसिंग के शॉर्ट वीडियोज साझा करती रहती हैं। अंकिता के डांस वीडियोज प्रशंसकों को बहुत पसंद आते हैं। अंकिता ने माधुरी दीक्षित के सांग को भी री-क्रिएट किया था।

वर्क फ्रंट पर अंकिता लोखंडे को शो पवित्र रिश्ता से पहचान हासिल हुई थी। इस शो में वो अर्चना की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट किरदार में थीं। शो बहुत जबरदस्त हिट हुआ था। वही अब अंकिता ने मूवीज की ओर रुख कर लिया है। उन्होंने कंगना रनौत की मूवी मणिकर्णिका से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। हालांकि, मूवी में उनका किरदार बहुत छोटा सा था। साथ ही अंकिता के फैंस एक्ट्रेस को मूवीज में देखने के उत्साहित है।

कविता कौशिक ने अपशब्द बोलने वालों को लगाई जमकर लताड़, गिड़गिड़ाते हुए नजर आए ट्रोलर्स

नच बलिए 10 में ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली पति संग आएंगी नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल

माता-पिता बनने वाला है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -