45 दिनों में 15 कारीगरों ने तैयार किया था अंकिता लोखंडे का लहंगा

45 दिनों में 15 कारीगरों ने तैयार किया था अंकिता लोखंडे का लहंगा
Share:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज यानी 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि अब तक दोनों के घरों में विवाह से जुड़ी रस्मों का आयोजन हो रहा है। इसी के साथ होने वाली दुल्हन अंकिता के हाथों में विक्की के नाम की मेहंदी भी रच चुकी है। अपनी मेहँदी सेरेमनी के दौरान अंकिता लोखंडे ने वाइट कलर का लहंगा चुना था, जिसके साथ मैचिंग की ब्लाउज और कंट्रास्ट वाला दुपट्टा उन्हें खूबसूरत दिखा रहा था।

आप सभी को बता दें कि अंकिता का यह ऑउटफिट एक तरह का थ्री पीस सेट था, जिसे मुंबई बेस्ड फेमस फैशन डिजाइनर सिद्धार्थ बंसल ने डिज़ाइन किया था। जी हाँ, इस लहंगे पर सुनहरे और कलर्ड धागों का इस्तेमाल करते हुए रिच एम्ब्रोइडरी की गई थी। इसी के साथ कट-दाना का इस्तेमाल करते हुए उसे खूबसूरत और हेवी लुक दिया था। इस लहंगे का पैटर्न ए-लाइन रखा था और इस लहंगे के बाद पीली ड्रेस पहन अंकिता लोखंडे लगीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख लगा। वैसे अंकिता लोखंडे ने अपने लिए जो लहंगा चुना था, उसका बेस कलर वाइट था जबकि डिजाइनिंग के लिए बहुरंगी धागों का इस्तेमाल किया था। स्कर्ट पोर्शन में अलग-अलग कलर कंट्रास्ट वाले रेशम के धागों के साथ हाथ का दपका-पीता और पैच वर्क किया गया था, जिसे सजाने के लिए लाखों सीक्वेंस को बहुत ही बारीकी से उकेरा था।

इसी के साथ लहंगे में फ्लोरल डिटेलिंग के साथ छापे का खूबसूरत प्रिंट था, जिसकी हेमलाइन में बना चौड़ा बॉर्डर पूरे ऑउटफिट के स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ा रहा था। लहंगे के साथ अंकिता ने मैचिंग की ब्लाउज पहनी थी, जिस पर भी स्कर्ट पोर्शन वाली खूबसूरत एम्ब्रोइडरी की गई थी। वहीं उन्होंने चोली की स्लीव्स को हाफ लुक में रखा था। इसी के साथ वी शेप में बनी डीप नेकलाइन अपने में भरपूर हॉटनेस का एलिमेंट ऐड कर रही थी। उनका लहंगा कॉटन-स्लिक, ऑर्गेंजा और टिशू फैब्रिक में तैयार किया था, जिसे बनाने में 45 दिनों का कड़ा समय लगा था, और इस पर दिन-रात 15 कारीगरों ने काम किया था।

संगीत सेरेमनी में कंगना संग झूमकर नाचीं अंकिता, वीडियो वायरल

संगीत सेरेमनी में अंकिता ने सास संग मचाया धमाल, डांस वीडियो वायरल

अंकिता की संगीत सेरेमनी में कंगना रनौत ने लगाए चार चांद, जानिए मेहमानों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -