अंकिता लोखंडे के लुक ने फैंस को किया घायल, फोटोज देख फैंस बोले- OSM...
अंकिता लोखंडे के लुक ने फैंस को किया घायल, फोटोज देख फैंस बोले- OSM...
Share:

कोरोना ने देश के प्रत्येक वर्ग को प्रभावित कर रखा है वही इस बहुत कठिन समय में सभी ने खुद को पॉज‍िट‍िव रखने का तरीका ढूंढ लिया है। जहां कोई सहायता के लिए कोरोना से संबंधित जानकारी साझा कर रहा है तो वहीं कुछ लोग पॉज‍िट‍िव वीड‍ियोज बनाकर इस उदासी के माहौल में लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने भी स्वयं को पॉज‍िट‍िव बनाए रखने का तरीका ढूंढ लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बीते कुछ समय में अंकिता ने सोशल मीड‍िया पर सिलसिलेवार अपने फोटोशूट्स प्रशंसकों के साथ शेयर किए हैं। अंकिता की हर एक नई फोटो प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है, जो कि इस बार भी उनकी तस्वीरों से ऐसा ही प्रतीत हो रहा है। मॉव कलर की थाई-हाई स्ल‍िट श‍िमरी ड्रेस, हाई हील्स में अंकिता ने अपनी नवीनतम तस्वीरें साझा की हैं। इनमें अभिनेत्री ग्लैमरस और बोल्ड लुक में गजब ढा रही हैं। उनके प्रशंसकों ने भी गॉर्ज‍ियस, स्टन‍िंग, ऑसम जैसे कमेंट्स कर अभिनेत्री की प्रशंसा की है। 

वही अपनी इन फोटोज को साझा करते हुए अंकिता ने लिखा- 'आपके अच्छे दिन अभी भी आपके सामने हैं'। दूसरी फोटो का कैप्शन- 'थोड़ा थोड़ा, हर दिन, जो आपके लिए बना है वो आप तक रास्ता ढूंढ ही लेगा'। तीसरी फोटो में उन्होंने लिखा- 'हर नया दिन ऐसा दिन होता है जिसे आपे कभी नहीं देखा'। तीनों ही कैप्शंस पोस्टिविटी सोच से भरे हैं। प्रशंसक उनकी इन तस्वीरों में उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। और क्यों न तारीफ करें, अंकिता का यह खूबसूरत लुक प्रशंसा के काबिल भी है। वही इससे पहले भी अंकिता ने व्हाइट लॉन्ग ड्रेस में अपनी तस्वीरें साझा की थीं। 

शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीर

ट्रोल्स से परेशान हुए प्रियांक शर्मा, उठाया ये बड़ा कदम

पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -