'पवित्र रिश्ता' की टीम के साथ मिलकर अंकिता लोखंडे ने मनाई गणेश चतुर्थी
'पवित्र रिश्ता' की टीम के साथ मिलकर अंकिता लोखंडे ने मनाई गणेश चतुर्थी
Share:

अंकिता लोखंडे आजकल आए दिन अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार लोग सीरियल पवित्र रिश्ता की वजह से अंकिता के बारे में बात कर रहे हैं. जी दरअसल हुआ यूँ कि हाल ही में अंकिता ने अपने घर पर गणेश पूजन का समारोह आयोजित किया था और इस दौरान उनके कई करीबी नजर आए लेकिन इसी वक्त उनके शो पवित्र रिश्ता के सेलेब्स भी उनके साथ दिखाई दिए. जी हाँ, वहीं मिली खबरों के मुताबिक उन्होंने अपने सीरियल की पूरी कास्ट को आमंत्रित किया था और अपने गणेश उत्सव की वजह से ही अंकिता इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल बीते दिन अंकिता अपने घर पर गणपति पूजन करती नजर आईं और उस दौरान अंकिता ने विधिवत तरीके से बप्पा की वंदना की. इसी के साथ आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कैसे अंकिता भगवान की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. वहीं इस गणेश समारोह के दौरान अंकिता ने पीले रंग की नऊवारी साड़ी पहनी थी और इसी के साथ उन्होंने महाराष्ट्रियन स्टाइल की नोजपिन कैरी की थी. वहीं बालों में अंकिता ने सफेद गजरा लगाया हुआ था जो उनके लुक को सेक्सी बना रहा था.

वहीं अंकिता के घर इस पूजा का हिस्सा बनने के लिए पवित्र रिश्ता की पूरी स्टार कास्ट पहुंची और काफी लंबे समय बाद इस शो की टीम को एक साथ देखा गया है जो आप फोटोज में देख सकते हैं. सभी ने साथ में जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई जो बेहतरीन थीं और इस दौरान सभी भक्ति में डूबे नजर आए.

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'

'डांस इंडिया डांस 7' के सेट पर करीना संग सोनम ने जमकर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -