सुशांत की बरसी की एक दिन बाद अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के नाम लिखी ये भावुक पोस्ट
सुशांत की बरसी की एक दिन बाद अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के नाम लिखी ये भावुक पोस्ट
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग पोस्ट साझा करती हैं। प्रशंसकों को कपल गोल्स भी देती हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों की कई फोटोज तथा वीडियोज हैं जो अक्सर वायरल होते हैं। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के लिए एक सुन्दर सी पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने विक्की का शुक्रिया अदा किया है, उन्हें हर ओर से, हर समस्यां में सपोर्ट करने के लिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है। अभिनेत्री लिखती हैं, डियर विक्की, तुम मेरे साथ तब थे जब मैं प्रॉब्लम में थी। तुम हमेशा पहले शख्स रहे मेरे से यह पूछने वाले कि मैं कैसी हूं, क्या मुझे किसी चीज में सहायता चाहिए? और क्या मुझे कहीं बाहर जाना है, जिससे मैं अपने दिमाग को साफ कर सकूं। तुम हमेशा मेरे लिए परेशान हुए तथा मैंने तुम्हें हमेशा कहा कि मैं ठीक हूं, क्योंकि मैं जानती थी कि मेरे पास तुम्हारा साथ है। मैं तुम्हें शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, क्योंकि तुम विश्व के सबसे बेस्ट बॉयफ्रेंड हो। मुझे तुम्हें यह बताने की आवश्यकता ही नहीं पड़ती कि मुझे क्या चाहिए। तुम हमेशा से जानते रहे कि आखिर मुझे क्या चाहिए। तुम्हारा शुक्रिया, मुझे हमेशा एक रानी की भांति ट्रीट करने के लिए। मेरे लिए समय निकालने के लिए फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए, तुम कितने भी व्यस्त क्यों न रहो। मेरी फैमिली के साथ अच्छा बॉन्ड बनाने के लिए और मेरे मित्रों संग हैंगआउट करने के लिए भी।"

अंकिता आगे लिखती हैं कि मेरे लिए यह छोटी-छोटी चीजें अहमियत रखती हैं। हम दोनों ने साथ में बेहद उतार-चढ़ाव देखे हैं। तुमने मेरे से वादा किया था कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। तुमने हमेशा अपना वादा पूरा किया तथा मेरे साथ खड़े रहे। इसके लिए मैं हमेशा तुम्हारी आभारी रहूंगी। मेरे लिए यह बहुत चैलेंजिंग वर्ष रहा तथा मैं जानती थी कि तुम मेरे साथ खड़े हो। मैं नहीं जानती कि तुम्हारे बगैर मैं क्या करूंगी। मैं तुमसे और भी प्यार करने लगी हूं। 

राहुल वैद्य के गाने पर जमकर थिरके अली-जैस्मिन, रुबीना दिलैक ने किया ये कमेंट

टीवी की आदर्शवादी इस बहु ने अपने हॉट लुक से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

14 दिन की जगह 11 दिन में ही हुई पर्ल वी पुरी की रिहाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -