अंकिता का वर्कआउट देख आरती ने कही यह बात
अंकिता का वर्कआउट देख आरती ने कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसके साथ ही अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है. इसके अलावा इस वीडियो में वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अंकिता के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.वहीं  अंकिता ने ये वीडियो फास्ट फॉरवर्ड करके डाला है. वीडियो में वो जल्दी- जल्दी सबकुछ करती नजर आ रही हैं. वहीं अंकिता के वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं.वहीं बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने भी इस पर कमेंट किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो पर कमेंट करते हुए आरती ने लिखा- मैं कुछ भी नहीं सीख पाई अंकिता लोखंडे. मालूम हो कि अंकिता और आरती सिंह स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वहीं दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री है.वर्क फ्रंट पर अंकिता को टीवी शो पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी. वहीं इस शो में वो अर्चना के कैरेक्टर में थीं. इसके अलावा अब अंकिता ने फिल्मी दुनिया की तरफ कदम रख दिया है. उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म मण‍िकर्ण‍िका से डेब्यू किया. इस फिल्म में अंकिता को स्क्रीन स्पेस ज्यादा नहीं मिल पाया. 

उन्होंने इसमें झलकारी बाई का किरदार निभाया था. इसके बाद अंकिता लोखंडे को फिल्म बागी 3 में देखा गया था. इसमें उन्होंने रितेश देशमुख की पत्नी का रोल प्ले किया था.पर्सनल लाइफ में अंकिता विक्की जैन संग रिलेशनशिप में हैं. उनका अफेयर काफी समय से चर्चा में बना हुआ हैं. वहीं दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसके अलावा विक्की से पहले अंकिता का नाम उनके को-स्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग जुड़ चुका है. लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता बनी यह अदाकारा

ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है यह सितारे

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -