शादी में इस मशहूर डिजाइनर का लहंगा पहनेगी अंकिता लोखंडे
शादी में इस मशहूर डिजाइनर का लहंगा पहनेगी अंकिता लोखंडे
Share:

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेने जा रही हैं। अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के पवित्र रिश्ते में बंधने के लिए तैयार हैं। अंकिता अपनी शादी में रियल लाइफ अप्सरा की भांति नजर आना चाहती हैं तथा इसके लिए अभिनेत्री ने स्पेशल ब्राइडल ड्रेस सिलेक्ट किया है।  

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे अपनी लाइफ के सबसे महत्वपूर्ण और खूबसूरत दिन पर लोकप्रिय सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल ड्रेस पहन सकती हैं। रिपोर्ट में अंकिता के नजदीकी सूत्रों के हवाले से बताया गया है- अंकिता ने अपनी ने शादी के लिए कई डिजाइनर्स के ड्रेस फाइनल किए हैं। मगर यदि वो मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल ड्रेस पहनती हैं तो इसमें हैरानी की बात नहीं है। अभिनेत्री पहले भी कई अवसरों पर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट्स पहन चुकी हैं। 

वही अंकिता अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल लहंगा पहनती हैं या नहीं यह तो शादी के पश्चात् ही पता चलेगा। मगर इस विशेष अवसर पर आइए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में, जो मनीष मल्होत्रा के लहंगे में दुल्हन बन चुकी हैं। लोकप्रिय अभिनेत्री गौहर खान ने अपनी वेडिंग में मनीष मल्होत्रा का गोल्डन एवं रुबी रेड कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था। वही वरुण धवन की वाईफ नताशा ने परिवारवालों और नजदीकी दोस्तों की उपस्थिति में इंटीमेट वेडिंग की थी। शादी में नताशा ने मनीष मल्होत्रा का ऑफ व्हाइट कलर का हैवी वर्क वाला डिजानर लहंगा पहना था। करीना कपूर ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर पिंक शरारा सूट पहना था। 

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

'भारत अकेले हिन्दुओं का नहीं है..', राहुल गाँधी के बयान पर भड़के ओवैसी, गहलोत को देनी पड़ी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -