'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले टीवी पर वापसी कर रहीं हैं अंकिता लोखंडे
'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले टीवी पर वापसी कर रहीं हैं अंकिता लोखंडे
Share:

कभी तव पर राज करने वाली अंकिता लोखंडे अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं हैं. जी हाँ, टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को ऐसे में आप जल्द ही स्टार प्लस के शो 'डांस प्लस 4' के फिनाले में देखने वाले हैं जहाँ वह परफॉर्म करने जा रही हैं. मिली खबरों के अनुसार अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं और इस फिल्म में वह बतौर 'झलकारी बाई' का किरदार निभा रही हैं. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी सोप 'पवित्रा रिश्त' में अपनी एक्टिंग से प्रसिद्धि हासिल करने वाली अभिनेत्री इन दिनों बॉलीवुड में छाने के लिए तैयार हैं.

वहीं डांस प्लस 4 में वह अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करती नज़र आने वाली है. वह 'डांस प्लस 4' के फिनाले में पॉवर-पैक परफॉर्मेंस भी देंगी और हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों में अभिनेत्री को एक गोल्डन ड्रेस में देखा गया है.

जो आप सभी देख सकते हैं वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वह अपनी परफॉर्मेंस से तलवारबाजी भी करती नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और इसमें कंगना रणौत 'झांसी की रानी' की भूमिका में हैं और अंकिता झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.

Video : राखी सावंत ने निकाली मोदी जी पर अपनी भड़ास, कहा- 'वोट नहीं मिलेंगे...'

'डांस प्लस 4' में ठुमके लगाने को तैयार है नोरा फ़तेहि

इस तरह चुड़ैल बनकर मनमोहिनी में एंट्री लेंगी राखी सावंत, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -