शादी से पहले व्हील चेयर पर आई अंकिता लोखंडे, देखकर फैंस को लगा झटका
शादी से पहले व्हील चेयर पर आई अंकिता लोखंडे, देखकर फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शादी को लेकर कुछ अधिक ही उत्साहित है, तभी तो पैर फ्रैक्चर होने के पश्चात् भी अभिनेत्री में जोश कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दुल्हन बनने जा रही टेलीविज़न अभिनेत्री अंकिता लोखंडे डांस रिहर्सल के चलते गिर गईं थीं। ऐसे में डॉक्टर ने अंकिता लोखंडे को बेड रेस्ट करने के लिए बोल दिया था। ये जानकारी सामने आते ही अंकिता लोखंडे के प्रशंसक जहां उनकी फिक्र कर रहे हैं, वहीं अभिनेत्री तो अपनी धुन में मस्ती कर रही हैं। 

अंकिता तो अंकिता है पैर टूटने पर भी वे अपनी शादी को लेकर इतनी उत्साहित है कि वे व्हील चेयर से ही इधर-उधर घूमती एवं झूमती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे वनपीस पहने दिखाई दे रही हैं इतना ही नहीं उन्होंने व्हील चेयर पर बैठ गाना भी गाया है। वीडियो यहीं समाप्त नहीं हुआ कि अंकिता ने अपना टूटा पैर दिखा कर 'हैप्पी बर्थडे तो यू' पर गाना समाप्त किया। वही प्रशंसकों को ये वीडियो बड़ा ही अतरंगी लगा। वीडियो पर अब जहां कुछ लोग प्यार बरसा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अभिनेत्री को फटकार भी लगा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इन दिनों वही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रशंसक उनकी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं, पिछले दिनों अभिनेत्री ने अपनी शादी की कई रस्मों की फोटोज साझा की थी। जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आई। अब बस प्रशंसकों को इंतजार है कि अंकिता का पैर जल्दी से ठीक हो तथा वो विक्की जैन की दुल्हनियां बन जाए। 

दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -