अंकिता लोखंडे से रोमांस कर रहा था ये मशहूर एक्टर, अचानक आए विक्की जैन और फिर...
अंकिता लोखंडे से रोमांस कर रहा था ये मशहूर एक्टर, अचानक आए विक्की जैन और फिर...
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन की शादी के पश्चात् करणवीर बोहरा ने एक जबरदस्त वीडियो साझा किया है। करणवीर बोहरा वीडियो में शादीशुदा अंकिता लोखंडे का हाथ अपने हाथों में लिए खड़े नजर आ रहे हैं। अंकिता की आंखों में देख करणवीर रोमांटिक हुए जा रहे हैं। वीडियो में अंकिता भी शर्म से लाल हुए जा रही हैं। तभी अंकिता के हस्बैंड विक्की जैन आते है तथा फिर तहलका मचता है। 

वही करणवीर एवं अंकिता के रोमांस के बीच विक्की जैन आ जाते हैं तथा वह करणवीर बोहरा के कंधे पर हाथ रखकर उनसे इशारे में पूछते हैं क्या चल रहा है, हाथ छोड़ो।।। ये मेरी है। वही विक्की जैन के इतना बोलते ही करणवीर बोहरा अंकिता के समक्ष हाथ जोड़ने लगते हैं। अंकिता भी उन्हें हाथ जोड़ने लगती हैं। अंकिता लोखंडे इसके पश्चात् करण को बाय करती हुई विक्की जैन का हाथ थाम लेती हैं। तत्पश्चात, अंकिता उनके नाइट सूट पर लिखे मिसेज जैन की ओर इशारा करती हैं। वीडियो के बैक ग्राउंड में ट्रेंडिंग गाना तेरी भाबी खड़ी हैं बज रहा होता है। 

वही अंकिता लोखंडे, करणवीर बोहरा तथा विक्की जैन के इस जबरदस्त कॉमेडी वीडियो पर करणवीर बोहरा की वाईफ ने भी जबरदस्त कमेंट किया है। इससे पहले अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने और विक्की जैन का भी वीडियो साझा किया था। वीडियो में अंकिता एवं विक्की नाइटसूट में ट्विनिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं अंकिता के नाइटसूट पर मिसेज जैन तो विक्की के नाइटसूट पर मिस्टर जैन भी लिखा था। विक्की वीडियो में अंकिता के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे थे। 

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -