नहीं होगा अंकिता-विक्की का वेडिंग रिसेप्शन, खास है वजह
नहीं होगा अंकिता-विक्की का वेडिंग रिसेप्शन, खास है वजह
Share:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रहीं हैं। दोनों के अब तक जितने भी प्री-वेडिंग फंक्शन हुए हैं वो बहुत ही ज्यादा ग्रैंड लेवल पर किए गए हैं। हालांकि सात फेरे लेने से पहले अंकिता और विक्की (Ankita And Vicky Reception) के रिसेप्शन को लेकर बड़ी खबर आई है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस कपल का रिसेप्शन नहीं होगा।

जी दरअसल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande And Vicky Jain) ने ये महत्वपूर्ण फैसला कोविड-19 (Covid-19) के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) को ध्यान में रखकर लिया है। आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कोविड का नया वेरिएंट ओमिक्रोन तेजी से अपने पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है। इसी के चलते अब तक कई लोग इसके चपेट में भी आ चुके हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान रखते हुए विक्की और अंकिता (Vicky And Ankita Reception) ने अपने रिसेप्शन को कैंसिल कर दिया है। खबरों के अनुसार इस बारे में अंकिता और विक्की (Ankita And Vicky Team) की टीम ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा कपल का रिसेप्शन नहीं होगा।

केवल यही नहीं बल्कि विक्की और अंकिता की शादी में सिर्फ उनकी फैमली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हो पाएंगे। टीम का कहना है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankta Lokhande And Vicky Jain) चाहते हैं कि सभी लोग सुरक्षित रहें। इसी कारण से उन्होंने ये फैसला लिया है क्योंकि जहां ज्यादा भीड़ एकत्रित होती है वहां कोरोना बढ़ने की ज्यादा संभावना रहती है।

45 दिनों में 15 कारीगरों ने तैयार किया था अंकिता लोखंडे का लहंगा

संगीत सेरेमनी में कंगना संग झूमकर नाचीं अंकिता, वीडियो वायरल

संगीत सेरेमनी में अंकिता ने सास संग मचाया धमाल, डांस वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -