सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बेडरूम वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बेडरूम वीडियो
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर को विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। अंकिता लोखंडे की इस ग्रैंड वेडिंग में मनोरंजन जगता के तमाम स्टार्स सम्मिलित हुए थे। जिसमें कंगना रनौत का नाम भी सम्मिलित था। शादी के पश्चात् अंकिता का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। ब्लू लाड़ी, मांग में सिंदूर तथा गले में मंगलसूत्र पहन अंकिता बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

वही अब इसी बीच विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है जिसे उन्होंने बेडरूम से साझा किया है। प्रशंसकों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में विक्की और अंकिता दोनों ही नाइट सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता के नाइट सूट पर मिसेज जैन लिखा है तथा विक्की के नाइट सूट पर मिस्टर जैन।

वही वीडियो में दोनों का रोमांटिक अवतार देखने को मिल रहा है। विक्की एवं अंकिता ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। साथ ही विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। विक्की एवं अंकिता का क्यूट अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। वही इस वीडियो को कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इतनी देर में ही इस वीडियो को 9 लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई 

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -