नयी पोस्ट करते ही ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, लोगों ने दिलाई सुशांत की याद
नयी पोस्ट करते ही ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, लोगों ने दिलाई सुशांत की याद
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अब बीते दिनों को भूल चुकीं हैं और अपने जीवन में आगे बढ़ चुकीं हैं। आए दिन उन्हें उनके फोटोज और वीडियोस को शेयर करते हुए देखा जाता है। अब इसी बीच उनकी नयी तस्वीर आई है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस तस्वीर पर कई फैंस कमेंट्स कर रहे हैं और अंकिता से पूछ रहे हैं कि 'इतनी जल्दी वो सुशांत को कैसे भूल सकती हैं।' आप देख सकते हैं अंकिता के नए पोस्ट के चक्कर में उन्हें जबरदस्त ट्रोल होना पड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह हंसती हुईं दिखाई दे रहीं हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मैं भले ही परफेक्ट नहीं हूं लेकिन मैं वाकई में मैं हूँ।' जी दरअसल आजकल अंकिता सिर्फ अपनी या अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ की ही फोटोज को शेयर करती हैं इसी वजह से फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'भूल गए हो आप सुशांत सर को।'

वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आप सुशांत सर को याद नहीं करते हो।' इसके अलावा एक यूजर ने अंकिता को चिढ़ाते हुए लिखा, 'तुम रोज फोटो अपलोड करो, हम रोज तुमको सुशांत की याद दिलाएंगे।' इसके अलावा भी अंकिता को अपनी पुरानी पोस्ट के चलते भी ट्रोल होना पड़ा है। बीते दिनों उनके एक रील वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि , 'आप सच में बहुत खुश हो ना दी? क्या सुशांत सर को कभी जस्टिस नहीं मिलेगा?' इसके अलावा भी कई लोग हैं जो अंकिता से सुशांत के बारे में पूछ रहे हैं।

लॉन्ग ड्राइव वीडियो के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं सना खान, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'

सलमान खान ने दिया घरवालों को बड़ा झटका, अगले साल नहीं होगा शो का फिनाले

BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -